Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट Under-16 क्रिकेट : पूर्वी चंपारण ने गोपालगंज को 6 रनों से हराया।

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट Under-16 क्रिकेट : पूर्वी चंपारण ने गोपालगंज को 6 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

सिवान : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सिवान जिला क्रिकेट संघ द्वारा राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित वेस्टर्न जोन के श्यामल सिन्हा अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को तीसरा मैच गोपालगंज और पूर्वी चंपारण खेला गया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई पूर्वी चंपारण की टीम ने निर्धारीत 40 ओवर के मैच 39ओवर में 163 रन पर ऑल आउट हो गई । बल्लेबाजी में ऋषभ ने 45 रन , अंशु राज ने 23 रन बनाए। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। गोपालगंज की ओर रिंकल तिवारी ने 4 विकेट लिए , उज्ज्वल पांडे ने 2 विकेट , अनकंशु, बब्लू और प्रियांशु ने क्रमश एक-एक विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोपालगंज की टीम 39 ओवर में 156 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में आलोक ने 48रन , अतुल ने 40 रन बनाए। पूर्वी चंपारण की ओर से गेंदबाजी में तुसार और मणिकांत ने 3- 3 विकेट लिया। अभिषेक ने दो विकेट लिए । मैन ऑफ द मैच पूर्वी चंपारण के तूसार कुमार को दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के रवि कुमार व राजेश यादव ने निभाई। स्कोरर आरिफ रिजवान व असरफ खान थे।

अगला मैच 23मई (मंगलवार) को सुबह 9 बजे से गोपालगंज और पश्चिमी चंपारण के बीच मैच खेला जाएगा दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे स्टेडियम में रिपोर्ट करना है। सिवान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष सोहेल अहमद,सचिव नंदन सिंह , कोषाध्यक्ष फैयाज खान, मोहमद कैफ ,सोनू गुप्ता,आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!