Home उत्तराखंडUTTRAKHAND Deharadun Under-19 District League:आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी , MAMS क्रिकेट एकेडमी और आर्यन क्रिकेट एकेडमी विजयी

Deharadun Under-19 District League:आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी , MAMS क्रिकेट एकेडमी और आर्यन क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

देहरादून, आज दिनाँक 23 मई 2023 को डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान मे चल रही U -19 जिला क्रिकेट लीग 2023-24 में आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी , MAMS क्रिकेट एकेडमी और आर्यन क्रिकेट एकेडमी ने अपने – अपने मैच जीते।

पहला मैच आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी और महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के मध्य DIMS क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता तथा क्षेत्ररक्षण का निर्णय किया,पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने 29.3 ओवरों में 87 रन बनाकर ऑल ऑउट हो गई, जिसमें अमन पाठक ने 21 रन तथा हर्षवर्धन शर्मा ने 15 रनों का योगदान दिया। आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी मे अनीश बडोनी , शिवम् वर्मा और विनायक बलूनी ने 2 -2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी ने 17.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाकर लक्ष्य प्राप्त किया, जिसमें प्रांजल J ने 27 रन , अभिषेक गोस्वामी ने 25 रन और राव अली ख़ान ने 19 रनो का योगदान किया। महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज की ओर से गेंदबाजी में अंशु राहा ने 2 विकेट तथा प्रियांशु फर्त्याल ने 1 विकेट प्राप्त किए। यह मैच आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी ने 7 विकेटों से जीता।

दूसरा लीग मैच उन्नति क्रिकेट एकेडमी और मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल (MAMS) क्रिकेट एकेडमी के मध्य देव संस्कृति विश्वविद्यालय क्रिकेट ग्रांउड में खेला गया। उन्नति क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता तथा बल्लेबाजी का निर्णय किया,पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्नति क्रिकेट एकेडमी ने 40 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए ,जिसमें सृजन रावत ने 72 रन, आर्यवीर ने 54 रन ,अभय अधिकारी ने 31 रन तथा ईशान बिष्ट ने 29 रनों का योगदान दिया। MAMS क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में परितोष चौधरी ने 3 विकेट और सक्षम ने 2 विकेट लिए।.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी MAMS क्रिकेट एकेडमी ने 31.3 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाकर जीत हासिल करी, जिसमें कोविद शर्मा ने 62 रन, समर्थ यादव ने 56 रन , उज्जवल सिंह ने नाबाद 23 रन और प्रिंस राणा ने 22 रनो का योगदान किया। उन्नति क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में हर्षित नेगी ने 3 विकेट तथा यश चौहान, सृजन सिंह रावत ने 1 – 1 विकेट प्राप्त किए। यह मैच MAMS क्रिकेट एकेडमी ने 5 विकेटों से जीता।

तीसरा लीग मैच सोशल बलूनी क्रिकेट एकेडमी और आर्यन क्रिकेट एकेडमी क्रिकेट एकेडमी के मध्य रामराज क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। सोशल बलूनी क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता तथा बल्लेबाजी का निर्णय किया,पहले बल्लेबाजी करते हुए सोशल बलूनी क्रिकेट एकेडमी ने 39.2 ओवरों मे 176 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई, जिसमें समर्थ सेमवाल ने 36 रन, आदित्य चक्रवर्ती ने 35 रन तथा सम्पन्न जोशी ने 28 रनों का योगदान दिया। आर्यन क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में अव्युदय अमोली ने 3 विकेट और आयुष रावत, सिद्धार्थ कांडपाल ने 2 -2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर्यन क्रिकेट एकेडमी ने 35.5 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर जीत हासिल करी,जिसमें विजेंद्र राणा ने 32 रन , सिद्धार्थ कांडपाल ने 30 रन और रोहन, आनंद मिश्रा ने 22 -22 रनो का योगदान किया। सोशल बलूनी क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में अंश जोशी, आदित्य चक्रवर्ती ने 3 – 3 विकेट प्राप्त किए। यह मैच आर्यन छेत्री क्रिकेट एकेडमी ने 2 विकेट से जीता।

Related Articles

error: Content is protected !!