Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर -16 क्रिकेट टूर्नामेंट में गोपालगंज ने बेतिया को 6 विकेट से हराया।

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर -16 क्रिकेट टूर्नामेंट में गोपालगंज ने बेतिया को 6 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

सिवान : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सिवान जिला क्रिकेट संघ द्वारा राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित वेस्टर्न जोन के श्यामल सिन्हा अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को चौथा मैच (23/5/23 को निर्धारीत था लेकिन बारिश के वजह से आज 26/5/23 को खेला गया) पश्चिमी चम्पारण और गोपालगंज के बीच खेला गया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई पश्चिमी चम्पारण की टीम ने निर्धारीत 40 ओवर के मैच 10 ओवर में मात्र 49 रन पर ही ऑल आउट हो गई । बल्लेबाजी में दिलीप कुमार ने 33 रन , उसके बाद कोई भी बल्लेबाज नही चला,14 रन एक्स्ट्रा से बना। गोपालगंज की ओर से कप्तान रिंकल तिवारी ने 6 विकेट और उज्वल पांडे ने 4 विकेट लिए।गोपालगंज की टीम 12 ओवर में 4 विकेट पे 51 रन बना ली जिसमे विशाल ने अतुल ने 12 नाबाद और सास्वत ने 12रन नाबाद बना कर जीत दिलाया। बेतिया के तरफ से अनुराग ने 4 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोपालगंज के कप्तान रिंकल तिवारी को दिया गया ।

वेस्टर्न जोन का यह आखिरी मैच था सीवान की टीम पहले ही वेस्टर्न जोन की चैंपियन बन चुकी है ।मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के राजेश यादव और सोनू खान ने निभाई। स्कोरर आरिफ रिजवान व निलेश थे। मुख्य अतिथि के रूप में प्रीमियम सेफ्टी इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर दानिश अख्तर ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया । सिवान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष सोहेल अहमद,सचिव नंदन सिंह , कोषाध्यक्ष फैयाज खान, मोहमद कैफ ,सोनू गुप्ता,आदि मौजूद थे।

Related Articles