Home Bihar बीसीसीआई एसजीएम के पहले बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिले आदित्य वर्मा

बीसीसीआई एसजीएम के पहले बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिले आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com
  • बीसीसीआई एसजीएम के पहले बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिले आदित्य वर्मा, बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए
  • आदित्य वर्मा का बीसीए को मिला बिना शर्त समर्थन 

पटना, 27 मई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अहमदाबाद में शनिवार (27 मई) को आयोजित विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक से पहले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ‌(सीएबी) के पूर्व सचिव तथा माननीय सुप्रीम कोर्ट में मुख्य याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने अहमदाबाद के एक पांच सितारा होटल में मुलाकात की।

जहां दोनों के बीच बिहार में क्रिकेट के चौमुखी विकास एवं प्रगति पर विंदुवार चर्चा हुई। अन्य राज्यों की तरह बिहार क्रिकेट में भी बहार आये और बिहारी क्रिकेटरों का डंका भी अंतरराष्ट्रीय क्षितीज बजते दिखे, इसको लेकर आपसी गिलवे-शिकवे को भूला कर नौनिहाल व उदीयमान क्रिकेटरों के लिए प्रगति की राह पर विकास की गाड़ी दौड़ाने का संकल्प हुआ।

इस अहम मुलाकात पर विशेष जानकारी देते हुए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने बीसीए अध्यक्ष माननीय राकेश कुमार तिवारी के हवाले से मीडिया को बताया कि बीसीए अध्यक्ष तथा क्रिकेट के कर्मवीर प्रशासक आदित्य वर्मा के बीच बीसीसीआई मीटिंग के पूर्व लंबी बैठक हुई जिसमें बिहार क्रिकेट का स्वर्णिम इतिहास लिखा जाए इसको लेकर तरह-तरह की योजनाओं पर विचार-विमर्श किया गया।

श्री मिश्र ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर तथा सीएबी के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा और बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के बीच आपसी मनमुटाव को भूला कर बिहार क्रिकेट के हित में फैसला लिया गया। इस दौरान श्री वर्मा ने श्री तिवारी को बिहार क्रिकेट की भलाई के लिए बिना शर्त समर्थन देने की बात कही।

बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि बीसीसीआई के एसजीएम में बीसीए के प्रतिनिधि के रूप में अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने भाग लिया और बिहार क्रिकेट के पक्ष को रखा एवं सब्सिडी की बकाया राशि बीसीए को जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का आग्रह भी किया।

Related Articles

error: Content is protected !!