Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket में आयुष की घातक गेंदबाजी से बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी 57 रनों से जीता,

Turf Arena Under-17 Cricket में आयुष की घातक गेंदबाजी से बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी 57 रनों से जीता,

by Khelbihar.com

पटना : खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में आज खेले गए मुकाबले में बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी ने वी.के.एस क्रिकेट एकेडमी को 57 रनों से पराजित किया। आयूष पटेल को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

बसावन पार्क ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन 45 के स्कोर पर बसावन पार्क को पहला झटका लगा। सुरज कुमार 17 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद 50 के स्कोर पर यश प्रताप 26 रन बनाकर आउट हो गए। यश के आउट होने के बाद अमित ने बिना खाता खोले ही वापस लौट गए।

उसके बाद आयूष पटेल भी 8 रन बनाकर चलते बने। 65 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद बसावन पार्क के मध्यक्रम बल्लेबाज आयूष प्रकाश ने 23 और आयूष सिंह ने 17 रनों की पारी खेलकर 100 रनों तक पहुंचाया।

100 के स्कोर पर आयूष सिंह चलते बने। वहीं 111 रन के स्कोर पर आयूष प्रकाश भी पवेलियन लौट गए। अंत में प्रिंस ने 27 रनों की पारी खेल कर बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी को 145 रनों तक पहुंचाया। वी.के.एस के लिए हर्ष ने 3, नेहाल ने 3, चैतन्य ने 1, सक्षम ने 1 और आशीष ने 1 विकेट चटकाए।

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वी.के.एस की शुरुआत खराब रही। चैतन्य बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। राजवीर भी 8 रन बनाकर 18 के स्कोर पर चलते बने। इसके बाद वी.के.एस के लिए मध्यक्रम का कोई बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर सका। अंत में भावेश ने 33 और राज शेखर ने 10 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच सके और पूरी टीम 88 रनों पर सिमट गई। बसावन पार्क के लिए आयूष पटेल ने 3, प्रिंस ने 2, हिमांशु ने 2, अंजान ने 2 और अंकित ने 1 विकेट लेकर मुकाबले को 57 रनों से जीत लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!