Home Bihar अल्मोड़ा अंडर 19 बालक वर्ग क्रिकेट लीग 2023 का खिताब रानीखेत क्रिकेटर्स ने जीता

अल्मोड़ा अंडर 19 बालक वर्ग क्रिकेट लीग 2023 का खिताब रानीखेत क्रिकेटर्स ने जीता

by Khelbihar.com

अल्मोड़ा : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में जी एन जी क्रिकेट एरीना, हल्द्वानी में चल रही *अंडर 19 बालक वर्ग क्रिकेट लीग* के फाइनल मुकाबले में रानीखेत क्रिकेटर्स ने मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी को 162 रनों से हरा दिया।

रानीखेत क्रिकेटर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।रानीखेत क्रिकेटर्स के लिये मानव यादव ने 51 रन, मयंक बिष्ट ने 50 और शुभम बच्चस ने 39 रन की पारी खेली और निर्धारित 40 ओवरों में 7 विकेट खोकर 238 रन बनाये।
मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी के लिए मंजुल रौतेला और अमन बिष्ट ने 2-2 विकेट लिए।

239 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने 22.4 ओवर में मात्र 76 रनों पर ऑल आउट हो गई।
मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी के मंजुल ने 15 रन और सुजल ने 10 रन बनाये।रानीखेत क्रिकेटर्स के लिए तुल्यांश राय ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए साथ में राघव 2 विकेट लिए।

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि पूर्व अंतरिम कोषाध्यक्ष क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड श्री दीपक मेहरा जी एवं श्री विवेक अग्रवाल जी विशिष्ट अतिथि ने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किये।

इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट, सचिव हर्ष गोयल, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपने, लीला कांडपाल, किशन अनेरिया, जगमोहन बगडवाल, एडवोकेट महेश सुयाल, नीरज भट्ट, निश्चल जोशी, आंनद बिष्ट, मनोज भट्ट, त्रिलोक जीना, पंकज गुरुरानी, विजय कुकशाल, गिरीश मेलकानी, कैलाश मेहरा, शंकर एवं अभिषेक आदि उपस्थित रहे।
श्री दीपक मेहरा जी ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के द्वारा आयोजित क्रिकेट गतिविधियों की सराहना करी और साथ ही खिलाड़ियों को ईमानदारी और अनुशासन के साथ के लिए प्रेरित किया।

सचिव हर्ष गोयल ने जानकारी दी कि सभी मैचों के प्रदर्शन के आधार पर 36 खिलाड़ियों का चयन दूसरे चरण के लिए किया गया है, इन खिलाड़ियों के मध्य 2 मैच खेले जायंगे फिर जिले की 15 सदस्यीय टीम का चयन किया जाएगा।वंशज जोशी एवं अमित बिष्ट मैच में अंपायर तथा निखिल स्कोरर की भूमिका में रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!