Home झारखण्डJHARKHAND दुमका जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए समर क्रिकेट कोचिंग कैंप का किया गया आयोजन

दुमका जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए समर क्रिकेट कोचिंग कैंप का किया गया आयोजन

by Khelbihar.com

दुमका : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में लगभग 15 वर्षों के बाद दुमका जिला के खिलाड़ियों के लिए समर क्रिकेट कोचिंग कैंप का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य रूप से झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के द्वारा भेजे गए मुख्य कोच सी एम झा और फिजियो कोच अमितेश कुमार के द्वारा दुमका के बच्चों को क्रिकेट के गुर सिखाया जा रहा है।

आज सुबह सबसे पहले दुमका के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर तुषार ज्योति जो पूर्व में दुमका जिला टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं ने इस क्रिकेट कैंप का उद्घाटन किया जिसमें उन्होंने कहा कि बच्चे केवल अनुशासन में क्रिकेट खेलें तो वह बहुत आगे जा सकते हैं दुमका में प्रतिभा की कमी नहीं है और यह समर कैंप वैसे प्रतिभाओं को निखारने का काम करेगा इसके लिए उन्होंने जिला क्रिकेट संघ को बहुत शुभकामनाएं दी, और कहा कि ऐसे आयोजन से निश्चित तौर पर वैसे अभिभावक जो अपने बच्चों को बड़े-बड़े शहरों में बाहर नहीं भेज सकते हैं दुमका में ही उनके बच्चों की प्रतिभा को निखरी जा सकती है।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष श्री सुरेश मोदी, उपाध्यक्ष श्री संजय तिवारी, संयुक्त सचिव अमित रंगराजन एवं उमेश रावत सहायक सचिव श्री कुमार पाल कार्यकारिणी सदस्य श्री चंद्र किशोर सिंह एवं जितेश कुमार रोशन मोहम्मद सिकंदर बक्श । मोहम्मद नसीम खान और काफी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे। और अभिभावक समर कैंप को लेकर अति उत्साहित , प्रसन्नचित्त दिखे और क्रिकेट को लेकर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ। अभिभाहको ने इसके लिए जिला क्रिकेट संघ का आभार प्रकट किया।

आज इस समय क्रिकेट कैम्प के प्रथम दिन 57 लड़कों का अभी तक निबंधन किया गया और यह कार्यक्रम आगे 7 दिनों तक चलता रहेगा इसके लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने दुमका जिला के सभी खिलाड़ियों से आग्रह किया है कि वह इस समर कैंप में आकर अपने क्रिकेट के स्किल को निखारे जिसका फायदा उन्हें आने वाले क्रिकेट सीजन में मिलेगा और दुमका जिला की टीम भी सशक्त रूप से झारखंड राज्य के द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!