Home झारखण्डJHARKHAND दुमका समर क्रिकेट कैंप में फील्डिंग के गुर सीखे खिलाड़ी

दुमका समर क्रिकेट कैंप में फील्डिंग के गुर सीखे खिलाड़ी

by Khelbihar.com

दुमका : जिला क्रिकेट संघ दुमका के तत्वाधान में चल रहे समर क्रिकेट कैंप के चौथे दिन आज झारखंड राज्य क्रिकेट संघ से आए बीसीसीआई लेवल 2 एस एन सी कोच महादेव सिंह ने बच्चों को फील्डिंग से संबंधित तकनीकी जानकारी दी और साथ ही क्रिकेट के मैदान में कैसे फिट रहा जाए उसके बारे में बच्चों को विस्तार से बताया।

जबकि जबकि सीएम झा से बच्चों ने क्रिकेट में खेले जाने वाले विभिन्न शॉट के बारे में जाना। आज के सत्र में कुल 96 बच्चों ने भाग लिया। आज बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए जिला खेलकूद संघ के सचिव एवं जिला क्रिकेट संघ दुमका के संरक्षक श्री उमा शंकर चौबे एवं पूर्व जिला क्रिकेटर दिवाकर शर्मा वर्तमान में कार्यकारिणी सदस्य भी उपस्थित थे। दो महिला अभिभावक अन्ना मेरी हसदा और मार्ग्रेट मुर्मू ने भी इस अभ्यास सत्र का आनंद लिया।

अपने संबोधन में उमाशंकर चौबे ने खिलाड़ियों को आईपीएल स्टार रिंकू सिंह का उदाहरण देकर प्रेरित किया साथ ही उन्होंने कहा अगर अनुशासन के साथ क्रिकेट खेला जाए और अनुशासन को अपने जीवन में शामिल किया जाए तो आने वाले समय में दुमका से भी कोई बहुत बड़ा स्टार निकल सकता है।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी संजय तिवारी, भास्कर अजीत सिंह, उमेश राउत, अमित रंगराजन ,जितेश कुमार रोशन, आलोक सिंह, दिवाकर शर्मा, श्री कुमार पाल और सिकंदर बक्श भी उपस्थित रहे। समर कैंप के संचालन में मोहम्मद नसीम खान की उपस्थिति भी सराहनीय रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!