Home Bihar भागलपुर जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न,एम जेड शम्स सचिव मनोनीत

भागलपुर जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न,एम जेड शम्स सचिव मनोनीत

by Khelbihar.com

भागलपुर : बिहार क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार भागलपुर जिला तदर्थ कमेटी के तत्वाधान में जिला क्रिकेट संघ का चुनाव स्थानीय एमएस होटल मैं संपन्न हुआ। शुक्रवार को आयोजित चुनाव में बिहार क्रिकेट संघ से अमित कुमार बतौर पर्यवेक्षक मौजूद थे। निर्वाची पदाधिकारी जितेंद्र कुमार की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ।

मेजर अजीत सिंह को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया एम जेड शम्स को भागलपुर जिला क्रिकेट संघ का सचिव निर्विरोध मनोनीत किया गया। इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर अक्षय शुक्ला, संयुक्त सचिव के पद पर संदीप कुमार और क्लब प्रतिनिधि के लिए इबरार आलम को चुना गया। एसएम संदेश को कोषाध्यक्ष चुना गया। चुनाव के मौके पर भागलपुर जिला के दर्जनों क्लबों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया इस मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के लाइफ मेंबर डॉ मजहर अख्तर शकील, पूर्व जिला कप्तान देवाशीष मजूमदार, एन आई एस कोच नवीन भूषण शर्मा ,पूर्व विश्वविद्यालय कप्तान मोहम्मद शाहीन और बृजभूषण शर्मा भी उपस्थित थे।

मौके पर पूर्व खिलाड़ी इजहार अहमद और प्रणव सिंह, प्रशांत कुमार सिंह भी मौजूद थे। सभी नवनिर्वाचित जिला क्रिकेट संघ के सदस्यों को निर्वाचित पदाधिकारी जितेंद्र कुमार के द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया। नव मनोनीत सचिव एम जेड शम्स ने कहा कि वह भागलपुर जिला क्रिकेट के विकास और खिलाड़ियों की हक की आवाज को प्रदेश में मजबूती के साथ रखेंगे। खिलाड़ियों को साल में हर वर्ग के लिए टूर्नामेंट आयोजित कर उन्हें मौका दिया जाएगा। शम्स ने कहा कि जल्द ही भागलपुर के पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों के साथ एक बैठक कर जिला में क्रिकेट के सुचारू संचालन के लिए विचार किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!