Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में करुणा क्रिकेट एकेडमी और साई स्पोर्ट्स क्लब विजयी

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में करुणा क्रिकेट एकेडमी और साई स्पोर्ट्स क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में करुणा क्रिकेट एकेडमी ने वाई.ए.सी सिटी को 151 रनों के अंतर से हराया। वहीं आज दूसरे मुकाबले में साई स्पोर्ट्स क्लब ने द जिम को 7 विकेटों से हराया।

पहले मुकाबले में करुणा क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 213 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें रोहित ने 57, सौरव ने 24, आदित्य ने 39, अमन ने 33 और आशीष ने 17 रन बनाए। वाई.ए.सी के लिए गेंदबाजी करते हुए धर्मेद्र ने 2, अभिनंदन ने 2 और मनीष ने 2 विकेट चटकाए। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाई.ए.सी की टीम 62 रनों पर सिमट गई। जिसमें धर्मेंद्र ने 28 रन बनाए। करुणा क्रिकेट एकेडमी के लिए रोहित ने 3, ईशू ने 3 और आदित्य ने 2 विकेट चटकाए।

वहीं आज के दूसरे मुकाबले में द जिम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जिसमें आर्यन ने 34, शशि ने 31, अमन ने 16, हर्ष ने 18 और रौशन ने 21 रन बनाए। साई स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिजीत ने 2 और अमरेश ने 2 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई स्पोर्ट्स क्लब ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें मुकुल ने शानदार 92 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। उसके अलावा पियूष ने 46 रनों का योगदान दिया। द जिम के लिए सचिन ने 1 और रौशन ने 1 विकेट लिए।

करुणा क्रिकेट एकेडमी के रोहित को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सीनियर खिलाड़ी अमित कुमार डिंपल द्वारा दिया गया। वहीं मुकुल को शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजेश कुमार अग्रवाल, पूर्व प्रेसिडेंट, रोटरी क्लब ऑफ पटना के द्वारा दिया गया।

इस दौरान रोटरी क्लब ऑफ पटना के पूर्व प्रेसिडेंट राजेश कुमार अग्रवाल को लीग के सचिव प्रवीण सिन्हा द्वारा सम्मानित किया गया। वहीं सुधीर कुमार ने राजेश कुमार अग्रवाल अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान खेल के जुड़े अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!