Home Bihar ग्रीष्मकालीन निशुल्क बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर कल से

ग्रीष्मकालीन निशुल्क बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर कल से

by Khelbihar.com
  • राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षक मोहन राव का पटना आगमन पर स्वागत

पटना : ग्रीष्मकालीन निशुल्क बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कल से किलकारी बिहार बाल भवन,सैदपुर,पटना में किया जायेगा। जिसमें नवोदित बालक व बालिका बॉल बैडमिंटन खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षक मोहन राव कोडी ( आंध्रप्रदेश ) प्रशिक्षण देंगे।

सहायक प्रशिक्षक की भूमिका किलकारी के प्रशिक्षक-सह-सीनियर राष्ट्रीय खिलाड़ी बादल कुमार निभायेंगे। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि मोहन राव कोडी 12 जून तक खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देंगे। अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक मोहन राव कोडी को आज पटना पहुंचने पर राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बुके भेंट कर स्वागत किया।

किलकारी बिहार बाल भवन,पटना द्वारा आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने हेतु 152 बालक व बालिका खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

श्री शंकर ने यह भी बताया कि राज्य बॉल बैडमिंटन संघ की ओर से “मिशन गोल्ड” के तहत नवोदित बालक व बालिका खिलाड़ियों के लिए राज्य के सभी प्रमंडलीय मुख्यालय में इस तरह के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जायेगा। जिससे शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के नवोदित खिलाड़ियों की प्रतिभा को चिन्हित किया जा सके।

राज्य बॉल बैडमिंटन संघ की ओर से प्रयास किया जा रहा है कि राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए आमंत्रित कर बॉल बैडमिंटन खिलाड़ियों को तराशने का कार्य किया जा सके और अधिकाधिक लाभ ले सकें।

Related Articles

error: Content is protected !!