Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला सुपर लीग में भारती जूनियर 8 रनों से जीता

मुजफ्फरपुर जिला सुपर लीग में भारती जूनियर 8 रनों से जीता

by Khelbihar.com
  • *भारती जूनियर को पूर्ण अंक।*
  • *सुपर सिक्स के पहले मैच में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को रोमांचक मुकाबले में 8 रनो से हराया।*
  • *शम्मी कुमार बने मैन ऑफ द मैच।*

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के पहले मुकाबले में भारती जूनियर ने डिस्टिक क्रिकेट एकेडमी को 8 रनों से हराकर पूर्ण अंक हासिल की ।

आज स्थानीय पुलिस लाइन के खेल मैदान में भारती जूनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 10 विकेट खोकर 186 रन बनाए जिसमें भारती जूनियर के तरफ से मोहित ने 36, शशि भूषण ने 24, विशाल राज ने 25, शम्मी कुमार ने 27 एवं आदित्य कुमार ने 10 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया ।गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से कासिफ ने दो, देवांग मिश्रा ने दो, निखिल सिंह ने दो, संभव ने दो, मोहम्मद अजीम ने एक एवं शुभम ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। जवाब में खेलने उतरी डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 34 ओवर में 178 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अचिंत ने 35 शुभम ने 23 ,देवांग मिश्रा ने 29, निखिल ने 42 एवं काशिफ ने 16 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से शम्मी कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके वही रवि को दो आदित्य कुमार को दो एवं विशाल को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।

आज का मैन ऑफ द मैच भारती जूनियर के शम्मी उनके शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवम सन्नी वर्मा थे वही स्कोरर अभिषेक कुमार थे।कल का मैच क्रिकेट एकेडमी जूनियर बनाम गायत्री क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!