Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी व माहिर क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी व माहिर क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में मंगलवार को खेले गए तीसरे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने प्लीजेंट वैली को 39 रन से और चौथे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में माहिर क्रिकेट एकेडमी ने साई क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

तीसरे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 184 रन बनाए। जिसमें आदित्य ने 65, शांतनु ने 41, रिषभ ने 20 और आदित्य ने 17 रन बनाए। प्लीजेंट वैली के लिए आकाश राज ने 3, सम्राट ने 2, कुंदन ने 2 और राम ने 2 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्लीजेंट वैली सभी विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। तुषार ने 45, कुंदन ने 22 और सम्राट ने 19 रनों की पारी खेली। बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के लिए आयूष ने 5 और पंकज ने 2 विकेट चटकाए।

चौथे क्वार्टरफाइनल में साई क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 93 रन ही बना सकी। जिसमें आदित्य ने 27, पियूष ने 16 रन बनाए। माहिर क्रिकेट एकेडमी के लिए सौरभ ने 3, अमन ने 3 विकेट चटकाए। इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी माहिर क्रिकेट एकेडमी के लिए दिवाकर ने 56 और अमन ने 27 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के आयूष को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रेहान दास गुप्ता द्वारा प्रदान किया गया। माहिर क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सुधीर कुमार ने दिया।

कल पहला सेमीफाइनल मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी और मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी और माहिर क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!