Home Bihar बीसीए अंतर जोनल अंडर -16 के फाइनल में टीम ऑरेंज।

बीसीए अंतर जोनल अंडर -16 के फाइनल में टीम ऑरेंज।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में लोहिया ग्राउंड बछवारा बेगूसराय खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर 16 बालक वर्ग में आज पूल (ए) का आखिरी लीग मुकाबला टीम ऑरेंज और टीम एल्लो के बीच खेला गया। जिसमें टीम ऑरेंज ने टीम एल्लो को 5 विकेट से पराजित कर पूल (ए) चैंपियन बनकर फाइनल में प्रवेश किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज खेले गए मुकाबला में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम एल्लो ने सभी विकेट खोकर 38 ओवरों में कुल 223 रनों का स्कोर खड़ा कर टीम ऑरेंज के सामने जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य रखा।
टीम एल्लो के बल्लेबाज सुधांशु शेखर ने सर्वाधिक 43 रन, मोहम्मद राशिद अंसारी ने 35 रन और शुभम कुमार ने 30 रन का योगदान दिया।

वहीं टीम ऑरेंज के गेंदबाज आरव राज और रोशन कुमार ने तीन-तीन विकेट चटकाए जबकि हर्ष, रंजीत पासवान और कप्तान तबरेज अली ने एक-एक बल्लेबाजों को चलता किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम ऑरेंज के बल्लेबाज यतिस झा ने सर्वाधिक 86 रनों का नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल कर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जबकि ऋषभ ठाकुर ने 32 रन और कुमार ने 23 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया वहीं अभिनव आर कुमार ने नाबाद 8 रन की पारी खेलकर यतिस झा के साथ 21 ओवरों में 225 रनों का लक्ष्य हासिल कर 5 विकेट से टीम एल्लो को पराजित किया और पूल (ए) का चैंपियन बनकर फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया।जबकि टीम एल्लो के गेंदबाज सुधांशु, रजनीश, मार दिया असलन, मोहम्मद राशिद अंसारी को एक-एक सफलता हीं हाथ लगी ।

पूल (बी) का पहला लीग मुकाबला 9 जून 2023 को टीम ब्लू बनाम टीम रेड के बीच लोहिया ग्राउंड बछवारा बेगूसराय में खेला जाएगा‌।जिसके पूल चैंपियन के साथ 12 जून 2023 को फाइनल मुकाबला टीम ऑरेंज के साथ लोहिया ग्राउंड बछवारा बेगूसराय में खेली जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!