Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament का खिताबी भिड़ंत मेगामाइंड सीए और बिहार कैम्ब्रिज सीए के बीच,

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament का खिताबी भिड़ंत मेगामाइंड सीए और बिहार कैम्ब्रिज सीए के बीच,

by Khelbihar.com

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) का फाइनल मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी और बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के बीच कल 8 जून को खेला जाएगा। आज खेले गए सेमीफाइनल में मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी ने मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी को और दूसरे सेमीफाइनल में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने माहिर क्रिकेट एकेडमी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में मेगामाइंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर ने सभी विकेट खोकर 145 रन बनाए। जिसमें रोहित ने 35, राकिब ने 30, रंजन यादव ने 13 और शोएब ने 12 रन बनाए। मेगामाइंड के लिए रौशन निराला ने 1, उत्तम ने 3, अंकित 3, अमरजीत ने 1 और अभिराज ने 1 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें अनिकेत ने 37, रोशन निराला ने 84 रन बनाए। राजा ने 2, प्रीतम ने 1 विकेट चटकाए।

दूसरे समीफाइनल मुकाबले में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। जिसमें मोहम्मद आलम ने 61, राहुल ने 32, रिषव ने 23, हैप्पी ने 19 और आदित्य ने 11 रन बनाए। माहिर क्रिकेट के लिए अनिश ने 2, आदर्श ने 2, अनमोल ने 1, दिवाकर ने 1 और अविनीत ने 1 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी माहिर क्रिकेट एकेडमी 146 रन ही बना सकी। जिसमें साहिल ने 55, निशांत ने 23, पंकज ने 16 और आदर्श ने 15 रन बनाए। बिहार कैम्ब्रिज के लिए शांतनु ने 3, हैप्पी ने 2 और आयूष ने 2 विकेट चटकाए।

रौशन निराला को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी के इनचार्ज प्रभात कुमार द्वारा दिया गया। दूसरे सेमीफाइनल में मोहम्मद आलम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलजी के ट्रेनिंग मैनेजर विक्रम कुमार द्वारा दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!