Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में रोहतास ने औरंगाबाद को 2 विकेट से हराया

रणधीर वर्मा अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में रोहतास ने औरंगाबाद को 2 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का नौवां मुकाबला औरंगाबाद डी.सी.ए. और रोहतास डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे रोहतास ने औरंगाबाद को बेहद नजदीकी मुकाबले में 5 गेंद शेष रहते 2 विकेट से पराजित किया।

सुबह औरंगाबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 47.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 238 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसमें औरंगाबाद की ओर से आयुष राज ने शानदार तेज अर्धशतक 47 गेंद में 68 रन और नीतीश सुचित कुमार ने धैर्यवान अर्धशतक 67 गेंद में  56 रन बनाये इसके अलावा अर्जुन कुमार ने 44 गेंद में 29 रन,सचिन सिंह ने 36 गेंद में 24 रन, अंकुश अग्रवाल ने 16 और नवीन कुमार ने 11 रन का योगदान दिया। रोहतास की ओर से विशाल कुमार ने 62 पर 3 विकेट, प्रथम,सिद्धार्थ भारद्वाज व अंकित राज ने 2-2 विकेट और अमित राज  ने 1 विकेट प्राप्त किया।

रोहतास की टीम 239 रन का पीछा करते हुए 49.1 ओवर में 8 विकेट खोकर 242 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें आर्यन रघुवंशी ने बेहतरीन अर्धशतक जमाते  हुए 62 गेंदो में 74 रन की पारी खेलते हुए जीत की नींव रखी, सलामी बल्लेबाज संत कुमार ने भी 50 गेंदो में 54 रन की ठोस पारी खेली और संकट के समय विशाल ने धैर्यपूर्वक खेलते हुए 65 गेंदो में नाबाद 46 रन बनाए इसके अलावा अंकित राज ने 14 व राजीव शर्मा ने 12 रन का योगदान अपनी टीम के जीत में दिया, औरंगाबाद की ओर से प्रभात सिंह ने 53 पर 2 विकेट और विशाल कुमार ने 31 रन पर 2 और अंकुश व नीतीश सुचित कुमार ने 1-1विकेट  हासिल किये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच की ट्राफी रोहतास के विशाल कुमार को  ऑलराउंड प्रदर्शन (3 विकेट व नाबाद 46 रन) के लिए रोहतास के पुर्व खिलाड़ी अमित कुमार ने प्रदान किया। औरंगाबाद के सभी चार मैच समाप्त होने के पश्चात टीम के सभी खिलाड़ियों को कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

मैच में अंपायरिंग  पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय ने किया और स्कोरिंग  सौरव कुमार और अंशु आर्या ने किया। शुक्रवार को रोहतास का मुकाबला मेजबान कैमूर से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!