Home Bihar अल्फा डिकॉथलन प्रीमियर लीग अंडर-15 कप सीजन-2 का आगाज 29 मई

अल्फा डिकॉथलन प्रीमियर लीग अंडर-15 कप सीजन-2 का आगाज 29 मई

by Khelbihar.com

पटना: अल्फा स्पोट्र्स एकेडमी की मेजबानी में होने वाले अल्फा डिकॉथलन प्रीमियर लीग अंडर-15 कप सीजन-2 (Alpha Decathlon Cup Under-15 Cup Season-2) की शुरुआत 29 मई से होने जा रही है। जिसमें केवल 6 टीमों को एंट्री दी जाएगी। यह टूर्नामेंट अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

यह टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। सभी टीमों को 2-2 मैच मिलेंगे। सभी मैच लाल गेंद से खेला जाएगा। जबकि लाइव स्कोरिंग क्रिकहीरोज पर किया जाएगा। वहीं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को ऑरेंज कैप और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को पर्पल कैंप दिया जाएगा। जबकि बेस्ट बैटर को बैट और बेस्ट बॉलर को स्पाइक्स शू दिया जाएगा। प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी दी जाएगी।

इस टूर्नामेंट में हैट्रिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी 500 रुपया नकद एवं हैट्रिक छक्का लगाने वाले खिलाड़ी को 500 रुपया नकद दिया जाएगा। वहीं इस टूर्नामेंट के लिए कोई बाहर की टीम आती है तब रहने और खाने की व्यवस्था भी की जाएगी। उसके कुछ शुल्क देने होंगे। वहीं स्टेशन से ग्राउंड तक ट्रांसपोर्टेशन की भी व्यवस्था की गई है। सभी टीमों को इसका लाभ मिलेगा। वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल यूट्यूब पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

इस टूर्नामेंट में विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। वहीं मैन ऑफ द सीरीज को कैश प्राइज के साथ ट्रॉफी दी जाएगी। इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाडियों की आयु 16 साल से कम होनी चाहिए। खिलाड़ियों के लिए कटऑफ एज 1 अप्रैल 2010 रखा गया है। जिनका जन्म एक 1 अप्रैल 2010 के बाद हुआ है वहीं खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शामिल हो सकते

Related Articles

error: Content is protected !!