Home Bihar समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में रोहन के नाबाद अर्धशतक से एस के पी सिक्सर जीता

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में रोहन के नाबाद अर्धशतक से एस के पी सिक्सर जीता

by Khelbihar.com

पटना : बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी द्वारा आयोजित समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में एस के पी सिक्सर ने लगातार दूसरे मुकाबले में विकेट कीपर बल्लेबाज रोहन सिंह के जुझारू अर्धशतकीय पारी नाबाद 52 रन (68 गेंद) के बदौलत बी पी सी ए हीट को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से पराजित किया!

एस के पी सिक्सर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया!
बी पी सी ए हीट के कप्तान मिहिर ने अपने टीम के लिए 46 रनों के शानदार पारी, आयुष अमन ने 35 रनों, विराट सिंह के तेज 31 रनों और आलेख झा ने 16 रनों पारी के बदौलत बी पी सी ए हीट ने 32.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 219 रन बनाये!एस के पी सिक्सर के लिए गेंदबाजी करते हुए पार्थ ने 2 विकेट, विशाल ने 2 विकेट और हार्दिक ने भी 2 विकेट प्राप्त किए!

220 रनों का बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए एस के पी सिक्सर नें विकेट कीपर बल्लेबाज रोहन सिंह के नाबाद अर्धशतकीय पारी 52 रन, अभिनव प्रकाश 22 रन, सम्राट देव सिंह 21 रनों की पारी के बदौलत 30.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और मैच को 2 विकेट से जीत लिया!
बी पी सी ए की ओर से अथर्व सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट और आयुष अमन ने 2 विकेट प्राप्त किए!एस के पी सिक्सर के रोहन सिंह को शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार वाई सी सी क्रिकेट अकादमी के हेड कोच संतोष कुमार ने प्रदान किया!

Related Articles

error: Content is protected !!