नाईट कब्बडी टूर्नामेंट:- वीर कुँवर सिंह क्लब आरा बना चैंपियन,

Khelbihar.com

बक्सर।। शुक्रवार को सोवा (बक्सर) मे कब्बडी का नाईट टूर्नामेंट करवाया गया यह मैच नॉक आऊट के आधार पर कराया जा रहा हैं ।। मुख्य अतिथि के रूप मे मनोज ढाकूर,राम अवतार सिह, बाला सादत, समरेश सिह, और कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष शैलेश कुमार ऊपस्थित थे,जिसमे सभी ने आपने विचार रखा और खिलाड़ियों के भविष्य के बारे मे चर्चा और शुभकमनाऐ दिए,।।

पहला मैच मुगेर जिला और शाहपुर क्लब आरा के बीच कराया गया जिसमे मुगेर ने यह मैच 20 अंको से अर्जित किया, दूसरा मैच बाबू कुँअर सिह क्लब जैन कॉलेज के बीच और कब्बडी ऐकाडमी सोवा के बीच हुआ जिसमे आरा ने 15 अंको से जीत दर्ज किया, दूसरी तरफ रघूनाथपुर ने ऊदवनतनगर को 20 से हराया,और सेमिफाइनल मे बिलौटी टीम के साथ जबर्दस्त टकर के साथ बिलौटी को 2 अको से कराया।।

दूसरी तरफ मुगेर जिला के साथ बाबू कुँअर सिह क्लब आरा ने मुगेर को 25 अको से हरा फाईनल मे जगह बनाया ,फाईनल मैच बहुत ही टकर का रहा, दोनो ही टीम एक दूसरे को हराने के लिए ऊतारू हो गए थे,लेकिन अन्त मे यह मैच एक तरफा बाबू कुँअर सिंह क्लब ने 35 अंको से जीत दर्ज किया, बेल्ट रेडर आरा क्लब के अमन ठाकुर और बेस्ट डिफेडर विनय कुमार को दिया, आरा क्लब के हर खिलाड़ीयो का ताल मे सुन्दर देखने को मिला, मगर वही रघुनाथपुर की टीम मे ताल मे रहते हुए भी हार का रास्ता देखना पडा, ।

मुख्य अतिथि के रूप मे मनोज ढाकूर,राम अवतार सिह, बाला सादत, समरेश सिह, और कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष शैलेश कुमार ऊपस्थित थे,जिसमे सभी ने आपने विचार रखा और खिलाड़ियों के भविष्य के बारे मे चर्चा और शुभकमनाऐ दिए, पुरस्कार वितरण कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष और मनोज ढाकूर ने किया,।।

धन्यवाद संम्बोधन मे मनोज जी ने आयोजक समिति के सभी सदस्यों और चन्दन कुमार, राहूल कुमार, छोटू, सभी नव़ुवक सघ सोवा को धन्यवाद दिया आगे भी ईस तरह के आयोजन के लिए प्रत्साहन करने के संकल्प लिया।

अपने खेल की खबर खेलबिहार न्यूज़ को देने के लिए व्हाट्सएप्प कर :- 9123473681

Related posts

एमेच्योर सर्किल कबड्डी एसोसिएशन ऑफ बिहार पुनर्गठित,अमित कुमार बने सचिव

बिहार राज्य कबड्डी संघ के कोषाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधनं।

जो खिलाड़ी बिहार राज्य से बाहर प्रैक्टिस करते है,सहायता के लिए संपर्क करे-कब्बडी एसोसिएशन बिहार