माइलो कप कराटे में भाग लेने वाली बिहार टीम का प्रशिक्षण 22 जून से पटना में होगा।।

Khelbihar.Com

पटना।। मलयेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में 5 से 07 जुलाई को प्रतियोगिता आयोजित होनेवाली माइलो कप के लिए अन्तर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भाग लेने वाली बिहार टीम के सदस्यों का विशेष प्रशिक्षण 22 जून से पटना में होगा।।

अंबेडकर खेल विहार जेके दास इसकी जानकारी देते हुए कहा कि  कुआलालंपुर में 5 से 07 जुलाई को प्रतियोगिता का आयोजन होना है और 14, 15 व 16 जून को गोवा में आयोजित होनेवाली राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भाग लेने वाली दल का विशेष प्रशिक्षण 10 जून से पटना में आरंभ होगा।।

प्रतियोगिता का आयोजन मिलो रोजा रिसॉर्ट में होंगे मलयेशिया दौरे के लिए 18 सदस्यीय दल का चयन पूर्व में किया जा चुका है, जबकि इस माह के अंत में गोवा जानेवाली टीम की घोषणा की जायेगी।।
आगे उन्होंने कहा कि मलयेशिया जाने वाले सभी चयनित सदस्यों को सूचित किया जाता है कि जून के प्रथम सप्ताह में अपना-अपना पासपोर्ट दौरा के निदेशक जेके दास के पास अवश्य जमा कर दें, जिससे कि वीजा की प्रक्रिया पूरी की जा सके।।

कराटे दल 4 जुलाई को पटना से कोलकाता होते हुए कुआलालंपुर के वायुयान से रवाना होगा, जबकि गोवा जानेवाली टीम पटना से दिल्ली होते हुए गोवा के लिए वायुयान से प्रस्थान करेगी आगे बताया कि मलयेशिया व गोवा दौरे पर जाने वाले सदस्यों के प्रदर्शन के आधार पर ही नवंबर में जापान जानेवाली दल में शामिल किया जायेगा।

Related posts

बिलासपुर के स्पिनरों ने भिलाई पर कसा शिकंजा

रेयान मोहम्मद को एशियाई युवा शतरंज में टीम स्पर्धा का मेडल,

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के कोच भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।