एडम गिलक्रिस्ट ने बताया इस बार कौन सी टीम बन सकती है विश्व चैंपियन,क्लिक कर देखे।।

Khelbihar.com

इंग्लैंड।। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और तीन बार के विश्व कप विजेता एडम गिलक्रिस्ट ने मंगलवार को कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया जीत का प्रबल दावेदार होगा। गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को प्रबल दावेदार इसलिए बताया क्योंकि उनके मुताबिक नॉकआउट मुकाबलों में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है।

कौन सी टीम सेमीफाइनल तक जाएगी, कौन सी दो टीमों के बीच फाइनल होगा और कौन बनेगा क्रिकेट विश्व कप 2019 का चैंपियन? ये वो तमाम सवाल हैं जो इस समय हर क्रिकेट फैन की जुबान पर हैं। चर्चाएं हो रही हैं, बहस चल रही है और सबके अपने-अपने तर्क हैं।

तमाम पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी इस दौड़ से बाहर नहीं हैं। सौरव गांगुली से लेकर रिकी पोंटिंग तक तमाम पूर्व महान खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमें व प्रबल दावेदारों की भविष्यवाणी कर चुके हैं। अब इस फेहरिस्त में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का नाम भी शामिल हो गया है।

इंग्लैंड की टीम विश्व रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर है और इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम ने लगातार 11 द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखलाओं में जीत दर्ज की है।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,