Braking News:-बीसीए ने गर्मी के कारण अंडर-16 ज़ोनल ट्रायल तिथि बढ़ाई,देखे कब होगा

Khelbihar.Com

पटना: बिहार के पांचों जोन में 19 जून को U- 16 की बिहार टीम के चयन के लिए होने वाले ट्रायल की तिथि बढ़ा दी गयी है । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टुर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रचंड  गर्मी को देखते हुए यह फैसला लिया गया है .।।

श्री सिंह ने बताया की सभी ज़ोन के चेयरमैन , चयनकर्ता और संयोजको को सूचित कर दिया गया है की वो 18 जून के स्थान पर 24 जून को अपने अपने लिए तय किये गए केन्द्रों पर पहुँच जायं , ताकि 25 जून को समय से ट्रायल प्रारंभ हो सके।। .

विदित हो की पूर्वी जोन के लिए ट्रायल खगड़िया में , उत्तरी जोन के लिए ट्रायल समस्तीपुर में ,साउथ जोन के लिए ट्रायल औरंगाबाद में , वेस्ट जोन के लिए ट्रायल गोपालगंज में और सेन्ट्रल जोन के लिए ट्रायल जहानाबाद में होगा।।

इस ट्रायल के बाद हर  जोन से 15 खिलाडियों का चयन  किया जायेगा, ये सभी चयनित 75 खिलाडी पटना में बीसीए के जूनियर चयन समिति के समक्ष होने वाले ट्रायल में भाग लेना होगा, जहां ट्रायल और मेडिकल के बाद कैम्प के लिए  खिलाडियों का चयन किया जायेगा . कैम्प के बाद टीम का चयन किया जायेगा.  ट्रायल की प्रक्रिया सुबह सात बजे से प्रारंभ होगी।

श्री सिंह ने बताया कि सभी जिला सचिव के द्वारा नामित 14-14  खिलाड़ियों को ट्रायल में भाग लेने दिया जाएगा।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया