बीसीए अंडर-16 ज़ोनल ट्रायल 25 जून(कल) प्रत्येक ज़ोन में शुरू।देखे अपना ट्रायल स्थान।

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट इस बार जोनल होने बाली है जिसके लिए बिहार को 5 जोनों में बाट कर 25 जून (मंगलवार) को हर ज़ोन में ट्रायल आयोजित कर ज़ोन टीम के लिए चयन किया जाएगा।।

आपको बता दे कि बीसीए ने इस ट्रायल को 19 जून को ही आयोजित करने वाली थी लेकिन बिहार में भीषण गर्मी के चलते इसे 25 जून कर दिया गया था इस ट्रायल में भाग लेने के लिए हर जिले के क्रिकेट संघ से 14 खिलाड़ियो को ही ट्रायल में भाग लेने दिया जाएगा जिसमे 5 बच्चे अंडर-14 और 9 बच्चे अंडर-16 के होने है।।

25 जून (कल) को इस जगह है ट्रायल देखे:-

पूर्वी जोन के लिए ट्रायल खगड़िया में , उत्तरी जोन के लिए ट्रायल समस्तीपुर में ,साउथ जोन के लिए ट्रायल औरंगाबाद में , वेस्ट जोन के लिए ट्रायल गोपालगंज में और सेन्ट्रल जोन के लिए ट्रायल जहानाबाद में होगा।।

इस ट्रायल के बाद हर  जोन से 15 खिलाडियों का चयन  किया जायेगा, ये सभी चयनित 75 खिलाडी पटना में बीसीए के जूनियर चयन समिति के समक्ष होने वाले ट्रायल में भाग लेना होगा, जहां ट्रायल और मेडिकल के बाद कैम्प के लिए  खिलाडियों का चयन किया जायेगा . कैम्प के बाद टीम का चयन किया जायेगा.  ट्रायल की प्रक्रिया सुबह सात बजे से प्रारंभ होगी।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।