टीम इंडिया की नई जर्सी के पहले लुक में धोनी,विराट,हार्दिक ,देखे पूरी न्यूज़

Khelbihar.com

लंदन. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को पहली बार नई जर्सी में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और मोहम्मद शमी समेत कई अन्य खिलाड़ी पहली बार टीम की नई नीली-नारंगी जर्सी पहने दिखाई दिए। आईसीसी ने अपने क्रिकेट वर्ल्ड कप ट्विटर हैंडल से भी नई ड्रेस में खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट की। इसमें पूछा गया- आप इस किट के बारे में क्या सोंचते हैं?

नई ड्रेस डिजाइन करने वाली कंपनी का कहना है कि इस साल वनडे में युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह भारतीय टीम के निडर भाव को दिखाता है। प्रेस रिलीज में कहा गया कि पिछली किट की तरह ही इसमें भी खिलाड़ियों के लिए फ्लेक्सिबिलिटी का ध्यान रखा गया है। साथ ही यह जर्सी हल्की भी बनाई गई है, जिससे खिलाड़ी फील्ड में हर वक्त चुस्त रह सकेंगे

नई जर्सी के पीछे का रंग पूरी तरह नारंगी
आईसीसी के नियमों के मुताबिक, जब दो ऐसी टीमों का मुकाबला होगा, जिनकी जर्सी का रंग एक जैसा है, वहां एक टीम अल्टरनेट जर्सी में उतर सकती है। 30 जून को होने वाले मुकाबले में भारत और इंग्लैंड की जर्सी का कलर भी नीला है, ऐसे में भारत अल्टरनेट जर्सी का इस्तेमाल करेगी। इस जर्सी में नीला रंग है और बांह का और उसके पीछे का कुछ रंग नारंगी है। वहीं, जर्सी का पिछला हिस्सा पूरी तरह नारंगी है।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,