बीसीसीआई ने आईसीसी से इंडिया टीम की सुरक्षा की मांग।

Khelbihar.com

लीड्स: विश्व कप में हेडिंग्ले स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान स्टेडियम के ऊपर से एक के बाद एक, तीन हवाई जहाज निकले जिन पर राजनैतिक संदेश लिखे हुए थे. इस पर आईसीसी ने गहरा अफसोस भी जताया था लेकिन इसे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चिंता में डाल दिया है. यह चिंता टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर है. 


बीसीसीआई ने अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों और फैंस की सुरक्षा को लेकर आश्वासन की मांग की है. बीसीसीआई ने अपने पत्र में आईसीसी से कहा है कि यह हैरानी करने की वाली बात है कि हेडिंग्ले में मैच के दौरान कैसे तीन विमान राजनीतिक नारों के साथ अलग-अलग समय पर स्टेडियम के ऊपर से गुजर गए.

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने शनिवार को आईसीसी को लिखे पत्र में कहा, “बीसीसीआई की ओर से, मैं यह ध्यान दिलाना चाहता हूं कि आज हुई घटना को हम बेहद गंभीरता से लेते हैं. हम आईसीसी और ईसीबी से अनुरोध करते हैं कि हमें आश्वासन दिया जाए कि आगे के खेलों में ऐसी कोई घटना नहीं होगी. इसके अलावा हम यह भी आश्वासन चाहते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम और भारतीय प्रशंसकों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.”

घटने के लिए माफी मांग चुकी है आईसीसी
आईसीसी के टूर्नामेंट प्रमुख क्रिस टेटली, इस घटना के लिए पहले ही बीसीसीआई से माफी मांग चुके हैं. उन्होंने कहा, “ईमेल के लिए आपका धन्यवाद. हां, हम बैनरों से अवगत हैं. आज सुबह स्टेडियम के ऊपर से दो विमान उड़े.”

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,