बिहार क्रिकेट:-बीसीए सचिव के मामलों पर सर्वोच्च न्यायालय अगले सप्ताह करेगी सुनवाई,देखे पूरी खबर

Khelbihar.com

पटना।। बिहार में क्रिकेट नही कोट का खेल खेला जा रहा है आपको कुछ दिन पहले खेलबिहार.कॉम ने बताया था कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के समांतर एक नई कमिटी बनी और इसके अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह है और हाल ही में एक खबर आई थी कि नई कमिटी को बीसीसीआई ने अपने संज्ञान में ले लिया है और जगन्नाथ सिंह को ईमेल कर कुछ सवाल के जबाब भी मांगे जो जगन्नाथ सिंह द्वारा बीसीसीआई को दे दी गईं।

आज की मुख्य खबर यह है कि जगन्नाथ सिंह (वरिष्ठ अधिवक्ता ) ने बीसीए के वर्तमान सचिव और सीओएम के खिलाफ में माननीय सर्वोच्च न्यायालय को बताया कि दो-दो लोकपाल के आदेशों की अवहेलना कैसे की है।जिसमे उन्होंने इस कमिटी को अवैध बताया है।

इस सीओएम ने उन लोकपालों को भी उनके पद से हटा दिया। एक न्यूज चैनल के स्टिंग आपरेशन में बीसीए के वरिष्ठ अधिकारियों के भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का गंभीर मामला भी दिखाया जा चुका है। थानों में एफआईआर दर्ज हैं। बिहार के बाहर के खिलाड़ियों को गलत तरीके से राज्य की टीमों में चयन किया जा रहा है।

माननीय द्वि सदस्यीय बेंच ने श्री सिंह की दलीलों को स्वीकारते हुए मामले में अगले सप्ताह पूर्ण सुनवाई निर्धारित कर दी। जगन्नाथ सिंह के साथ सीएबी के वकील चन्द्रशेखर वर्मा भी सुप्रीम कोर्ट मे मौजुद थे।अब देखना है कि अगले सप्ताह इसकी सुनबाई में माननीय सर्वोच्च न्यायालय क्या फैसला करती है।।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें