अफगानिस्तान के वर्ल्डकप कप्तान ने किया बड़ा खुलासा, जानबूझकर हारती थी टीम,फिर हँसते थे सभी खिलाडी

Khelbihar.com

अफगानिस्तान की टीम की कप्तानी अब युवा स्पिनर राशिद खान के हाथों में सौंप दी गई है तो वर्ल्ड कप में कप्तान बनाए गए गुलबदीन नईब ने बड़ा खुलासा किया है. नईब ने अब टीम के सीनियर खिलाड़ियों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं कि उन्होंने मुश्किल समय में उनका साथ नहीं दिया. गुलबदीन को कप्तानी से हटाकर तीनों प्रारूपों के लिए राशिद को कप्तान नियुक्त किया गया है.

हार के बाद हंस रहे थे खिलाड़ी
गुलबदीन नईब को वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले ही कप्तान बनाया गया था. तब मोहम्मद नबी और राशिद खान जैसे खिलाड़ियों ने नईब को कप्तान बनाए जाने के फैसले पर निराशा जताई थी. हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान नईब ने कोई भी विवादित बयान नहीं दिया, लेकिन अब उन्होंने कई सीनियर खिलाड़ियों पर जानबूझकर खराब खेलने का आरोप मढ़ दिया है. उन्होंने यहां तक कहा कि खिलाड़ी मैच हारने के बाद निराश नहीं दिखते थे बल्कि हंसते हुए नजर आते थे.

वर्ल्ड कप के बाद गुलबदीन नईब को हटाकर तीनों प्रारूपों के लिए राशिद खान को कप्तान नियुक्त कर दिया गया है.

मैं गेंदबाजी के लिए कहता था, वो मेरी ओर देखते तक नहीं थे
नईब ने खुलासा किया कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम के सीनियर खिलाड़ी मेरा सहयोग नहीं करते थे. वे जानबूझकर खराब खेले थे और जब मैं गेंदबाजी के लिए कहता था तो मेरी ओर देखते तक नहीं थे. नईब ने हालांकि कहा कि वे लेग स्पिनर और टीम के नए कप्तान राशिद खान को पूरा समर्थन देंगे और इसके लिए आश्वस्त करते हैं.

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,