वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी-20 आज, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया,देखे

Khelbihar.com

पटना।। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली निराशाजनक हार के बाद टीम इंडिया एक बार फिर से मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा शनिवार से शुरू हो रहा है।

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया अपने दौरे की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिला है, तो कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, इस वजह से टीम कुछ युवा चेहरे के साथ टीम मैदान पर उतर सकती हैं। धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ओपनिंग की कमान संभालेगी। कप्तान विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे। वहीं युवा बल्लेबाज मनीष पांडेय पर भी मिडिल ऑर्डर को संभालने का दारोमदार होगा।

नियमित विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के इस दौरे पर उपल्बध नहीं होने के कारण विकेट के पीछे की कमान युवा ऋषभ पंत के कंधो पर होगी। हार्दिक पांड्या के नहीं होने से ऑलराउंडर की भूमिका में उनके भाई क्रुणाल पांड्या को मौका मिल सकता है। उनके साथ अनुभवी रवींद्र जडेजा भी ऑलराउंडर के तौर पर नजर आएंगे।

टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण की कमान अनुभवी भुवनेश्वर कुमार के जिम्मे होगी। उनका साथ युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर और खलील अहमद देते हुए नजर आएंगे।

ये है टीम इंडिया के संभावित 11: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, खलील अहमद।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,