बिहार में क्रिकेट को जिंदा रखने वाले अरुण सिंह को पीडीसीए ने 5 साल के लिए निलंबित किया

Khelbihar.Com

पटना। बिहार क्रिकेट के बड़े हस्तियों में एक है अरुण कुमार सिंह, अगर बिहार में क्रिकेट जिंदा रहा है 18 सालों से तो इनमें अरुण सिंह का बहुत बड़ा हाथ है,ऐसे क्रिकेट प्रेमी और पटना के जाने माने हस्ती अरुण कुमार सिंह को आखिर पटना जिला क्रिकेट संघ ने क्यो किया निलंबित।।

पटना जिला क्रिकेट संघ ने संघ के कार्यकारी सचिव अरुण कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से पांच वर्षों के लिए संघ के निष्कासित कर दिया है इसकी जानकारी पीडीसीए के अध्यक्ष ने दी।

यह आरोप लगया गया अरुण सिंह पर

अरुण कुमार सिंह को अनुशासनहीनता बरतने के लिए 16 जुलाई को नोटिस जारी किया गया था,जिसका जवाब उन्हें एक सप्ताह के अंदर देना था पर एक महीना होने पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

पटना संघ की शुक्रवार को हुई बैठक में यह चिंता व्यक्त की गई की कैसे अरुण कुमार सिंह ने क्लबों व खिलाड़ियों को भ्रमित कर पीडीसीए के कार्यकलापों में बाधा खड़ा करने का काम किया है।

पटना जिला क्रिकेट लीग अक्टूबर में शुरू होगा।।

अक्टूबर से पटना जिला सीनियर व जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शुरू किया जायेगा। यह जानकारी पटना संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर ने कहा कि कुछ क्लबों ने जो कि अभी तक अपने क्लब का निबंधन नहीं कराया है, उन्हें एक मौका और दिया जा रहा है। क्लब का निबंधन एक सितंबर तक और खिलाड़ियों का निबंधन 7-8 सितंबर तक करा लेना होगा

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया