उतराखंड क्रिकेट:-देहरादून ऐरीना अमेच्योर क्रिकेट कप एक सितंबर से,भाग लेने के लिए देखे

Khelbihar.com

देहरादून। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक सितंबर से देहरादून ऐरीना अमेच्योर टी-20 क्रिकेट कप का आगाज होने जा रहा है। टूर्नामेंट में पहले आओ,पहले पाओ के आधार कुल 12 टीमों को एंट्री दी जाएगी और प्रत्येक में अधिकतम 15 खिलाड़ी प्रतिभाग कर सकेंगे। हर टीम को दो लीग मैच खेलने के लिए मिलेंगे।

आयोजक देहरादून इंटीग्रेटेड ऐरीना लिमिटेड के मीडिया समन्वयक मानव भंडारी ने बताया कि एक सप्ताह चलने वाले इस टूर्नामेंट में केवल 35 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ी ही हिस्सा ले पाएंगे। पूर्व और शौकिया खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैदान पर खेल अनुभव कराने के उद्देश्य से यह टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है।

टूर्नामेंट रंगीन ड्रेस में खेला जाएगा, टीमों को आयोजकों की ओर से टी-शर्ट दी जाएगी। प्रत्येक दिन दो मैच खेले जाएंगे जबकि अंतिम दिन फाइनल मैच होगा। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की इच्छुक टीमें 25 अगस्त तक रायपुर रोड स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम कार्यालय में एंट्री फीस जमा करवा सकती हैं।

प्रत्येक टीम के लिए तीस हजार रुपए एंट्री फीस निर्धारित की गई है जो केवल चेक माध्यम से प्राप्त की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9258080006 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी