AKFI के चुनाव में प्रशासक महोदय आपने ही संविधान को बदलने के लिए नियमों से चुके

Khelbihar.com

पटना।। ऐम्चोयर कब्बडी फैडरेशन आफ इंडिया हाई कोर्ट दिल्ली के द्वारा प्रशासक के हाथों में दिया गया , जिसका मुख्य प्रशासक रिटायर्ड जज गर्ग जी है , जिनको यह आदेश मिला कि आप भारतीय खेलकूद ( NSF ) को संपूर्ण रूप में लागू करेंगे और नया संविधान बनाकर नया सीराओ से चुनाव हो कर नया युग का निर्माण करेंगे परन्तु ऐमेचोयर कब्बड़ी फैडरेशन आफ इंडिया के जितने भी राज्य है , वह NSF को मानने को तैयार नहीं हुआ और ना ही प्रशासक महोदय ने उसको ज्यादा महत्व दिया।।

जो कि प्रशासक महोदय ने हर राज्य को यह आदेश दिये है कि आप NSF को द्वारा चुनाव करे परन्तू किसी राज्यो ने चुनाव नहीं किया और प्रशासक दौरा आज संपूर्ण खेल परिवार को धोखा दिया और काला सामाज्य को स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई है ।

चुनाव प्रकिया शूरू हो चुका हैं , पहले राऊण का चुनाव हो चूका है जिसमे वही लोग थे जो बीस वर्ष से थे । जिसने प्रशासक द्वारा बोला गया कि यह संबिधान संशोधित कर रहे है , जिसका पैनल ही गलत है उसके बाद सेकेणड राउंड का चुनाव होना शुरू हो गया हैं . एक इलोक्ट्रोल कालेज निकलता है , प्रशासक महोदय कहते है इस पर जिस राज्य को आपत्ति है आप ईमेल मे भेजे .

19 राज्य ने आपत्ति डाली यह गलत तरीके से नाम और उसे हटाया जाए दूसरे दिन सुचना प्रशासक डालते है आप हमारे AKFI के युनिट नही हम आप लोगो को रिजेकट करते है । प्रशासक महोदय आपने ही संविधान को बदलने में असमर्थ हैं और संपूर्ण राज्य को भर्मित कर के आपने पुन काला समाज्य को स्थापित करना के लिए आमंत्रण दिया।।

अपने भारतीय संविधान और ऊच्च न्यायालय दिल्ली के आदेश को ऊलघन है जब एक प्रशासक ही संविधान जारी किया और फिर उसको ही गलत तरीके से नजर आन्दाज कर आपने गूरगो के साथ मिलकर दूबारा वही करवाना चाहते हैं जो बीस वर्ष से होता आ रहा हैं ।।

ये जानकारी कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष शैलेश कुमार ने दिया और कहा कि कब्बडी के चुनाव एक दिखावा मात्र हो रहा है , बाकी सब फिक्स हो चुका हर राज्य मे में याचिका दायर है और न्याय के देवता न्यायाधीश का बिचार काला सामाज्य स्थापित करने में लगे हैं ।।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक