ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन का बेवसाइट 1सितंबर को होगा लांच,

सितंबर

Khelbihar.com

Motihari::-ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन का बेवसाइट बनकर तैयार हो गया हैं, जिसका उदघाटन मंत्री कला संस्कृति व युवा विभाग बिहार सरकार प्रमोद कुमार के द्वारा 1 सितम्बर को स्थानीय चित्रमन्दिर परिसर स्थित एसोसिएशन के कार्यालय में सुबह 9:30 बजे होगा।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह भी उपस्थित रहेंगे।एसोसिएशन के सचिव सह चेयरमैन वेस्ट जोन ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि बेवसाइट लांच होने के साथ ही एसोसिएशन पेपरलेस हो जाएगा व निबंधन समेत सभी कार्य ऑनलाइन हो जाऐंगे।

यह बेवसाइट ट्विटर,इंस्टाग्राम, फेसबुक से भी जुड़ा रहेगा।आगामी सत्र के लिए निबंधन प्रक्रिया 1 सितम्बर से शुरू हो जाएगी।पिछले वर्ष जहाँ 39 टाइम निबंधित थी वही अब इसकी संख्या 60 होने की संभावना है।बिहार के वैसे खिलाड़ी जो बाहर के राज्यो में खेलते थे अब उनकी घर वापसी हो रही हैं जो खेल के विकास के लिए सुखद अनुभुति हैं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह ने बताया कि निबंधन के तुरंत बाद एसोसिएशन कैलेंडर का भी प्रकाशन करेगा ताकि खेल का शिडयूल आगे से ही सबको पता चल सके।यह साइट बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के साथ साथ बीसीसीआई से भी जुड़ा रहेगा ताकि खिलाड़ियों को सारे अपडेट प्राप्त हो सके।

इस विशेष कार्यक्रम के लिए सभी निबंधित खिलाड़ियों, निबंधित क्लब के अध्यक्ष, सचिव सहित सदस्यों,भूतपूर्व खिलाड़ियों, खेलप्रेमियों को भी आमंत्रित किया गया हैं तथा सबो के लिए कार्यक्रम के उपरांत लंच की भी व्यवस्था एसोसिएशन के द्वारा की गई है।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, वरिष्ठ खिलाड़ी आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार,राशिद जमाल खान इत्यादि उपस्थित रहे।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें