विजय मर्चेंट ट्रॉफी : बिहार की पारी 178 पर सिमटी,अभिषेक आनंद अर्दश्तक से चुके,

Khelbihar.com

पटना। स्थानीय उर्जा स्टेडियम में खेले जा रहे विजय मर्चेंट U-16 टुर्नामेंट में बिहार पहली पारी में 178 रन पर सिमट गयी.  आसाम पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर एक  रन बना किया है.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक आनंद की 44 रनों की पारी के बदौलत मैच के पहले दिन हीं बिहार की पूरी टीम 178 के स्कोर पर आल आउट हो गयी.  एक समय बिहार के छह विकेट 72 के स्कोर पर गिर गए . मगर सातवें विकेट के लिए अभिषेक और आदित्य के के बीच हुई अर्ध शतकीय साझेदारी ने बिहार टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुचाया.

बिहार की ओर से यश राज भी आज नहीं चले और 19 के व्यक्तिगत स्कोर पर अपना विकेट गवां बैठे. बिहार की ओर से रौशन कुमार और आदित्या ने 22-22  रनों की उपयोगी पारी खेली. अन्य बल्लेबाजों में राज पल 5 , दीपेश गुप्ता एक , अनिमेष 12, सौरव कुमार 16 , हर्षित आनंद 10 रनों का योगदान दिए , जबकि वासुदेव और रौशन सिंह अपना खाता नहीं खोल पाए. असम की ओर से निशांत ने 4, मयूख ने 3 , करुनाकर ने 2 और रंजन ने एक विकेट लिए.

 पहली पारी में असम की शुरुआत भी काफी ख़राब रही, असम का पहला विकेट शून्य के योग पर गिर गया. रौशन सिंह ने आर्यन कश्यप के शून्य पर एल वी डब्लू आउट कर दिया. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर एक रन बना चुकी है . असम के अर्नव बोरा शून्य और निशांत सिंघानिया एक रन पर खेल आरहे है . कल मैच अक दूसरा दिन है.   

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया