सीके नायडू क्रिकेट : बिहार के खिलाफ ओड़िशा मजबूत स्थिति में,

Khelbihar.com

पटना। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित कर्नल सीके नायडू चारदिवसीय मैच के पहले दिन बिहार के खिलाफ ओड़िशा ने छह विकेट पर 262 रन बना लिये हैं। 

बलानगीर (ओड़िशा) के गांधी स्टेडियम में चल रहे इस मुकाबले में बिहार ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। ओड़िशा के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की और दोनों के बीच 55 रनों की साझेदारी हुई। पहला विकेट प्रशांत कुमार सिंह ने विनीत के मोहंती  को आउट कर झटका।

विनीत 35 रन बना कर आउट हुए। विनीत के आउट होने के बाद आये बल्लेबाज सौरभ के गौडा और अमृत खतूआ ने ओड़िशा की पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों के बीच 118 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। दूसरा विकेट सौरभ के रूप में गिरा। इस समय टीम का स्कोर 173 रन था। सौरभ 74 रन के योग पर अमरजीत राय के शिकार बने। इसके बाद के बल्लेबाज ने कुछ खास नहीं किया और पहले दिन 90 ओवर में छह विकेट पर 262 रन बनाये।

कार्तिक विश्वाल 29 रन और अयाशकांत साहू ने 4 रन बना कर क्रीज पर जमे हैं। स्वास्तिक सामल ने 13 रन बनाये। बिहार के शब्बीर खान ने 63 रन बना कर दो, प्रशांत कुमार सिंह ने 43 रन बना कर दो, अमरजीत राय ने 25 रन देकर दो विकेट चटकाये।

Related posts

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में लखीसराय ने जमुई को 42 रनों से हराया

बिहार सीनियर मेंस अंतर जिला क्रिकेट में कटिहार ने मधेपुरा को 04 विकेट से हराया।

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट प्रतियोगिता में कैमूर की बक्सर पर 8 विकेट से जीत