अपनी गलतियों पर परदा डाल रहे खिलाड़ियों का दोहन करने वाले : मनोज कुमार(MDCA सचिव)

Khelbihar.Com

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ के सचिव मनोज कुमार ने कहा कि गुजरे सत्र में टीमों का निबंधन कर मैच नहीं कराने वाले कथित निर्वाचित क्रिकेट के ठेकेदार कह रहे हैं कि हम खिलाड़ियों को गुमराह कर रहे हैं। भयादोहन कर रहे हैं और अवैध ढंग से खेल करा रहे हैं।

शायद ऐसे कथित पदाधिकारियों को पता नहीं है कि गुजरे 19 जनवरी से अबतक जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में ढाई सौ से अधिक मैच कराया गया है और ए डिवीजन, बी डिवीजन के मैच अभी जारी हैं।पहली बार महिला क्रिकेट लीग के आयोजन किये गये जिसको लेकर बीसीए ने संघ के प्रयासों की सराहना की है। हमने रंधीर वर्मा अंतर जिला क्रिकेट, 12 डेज क्रिकेट मैच, एक थ्री डेज मैच, युवा कप क्रिकेट प्रतियोगिता, सी डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का सफल आयोजन किया है।

गुजरे सत्र में हमने हेमन ट्राफ़ी, अंडर 19 में जो टीम भेजा उसने जिला का प्रतिनिधित्व किया ।अंडर 16,अंडर 14 आयु वर्ग में बच्चों को ट्रायल में भेजा। हमारे द्वारा भेजे गये बच्चे विकास रंजन, अतुल प्रियन्कर, अशरफ, चिरंजीवी ठाकुर, पप्पू कुमार, वासुदेव, रंधीर दूबे ने रणजी ट्राफ़ी,समेत विभिन्न आयु वर्ग में बिहार टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ।

मै फिलहाल एम डी सी ए के सचिव की हैसियत से कूच बिहार ट्राफ़ी में कनवेनर पद पर योगदान दे रहा हूँ। मेरे द्वारा बिना किसी टीम को कहे अखबार में घोषित तिथि के आधार पर 70 टीमें एम डी सी ए से पंजीकृत है जबकि उन्हें टीम लाने के लिए सिरे हथकंडा अपनाने पर रहे हैं। मै ऐसी बेबुनियाद आरोप की भर्त्सना करते हुए कह रहा हूँ कि संगठन किसी की जागीर नहीं हो सकता। लोकतांत्रिक प्रारूप में गठित कमिटी की मान्यता है और आगे भी रहेगा।

Related posts

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर