ईस्ट चंपारण लीग:-अमित और शिवम के नाबाद अर्दश्तक से भोर क्रिकेट क्लब ने 10विकेट से जीती।

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय उर्फ धन्ना जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग मैच में भोर क्रिकेट क्लब ने ब्रावो यंग क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत हासिल किया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए ब्रावो की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 168/5 का एक सम्मानजनक सकोर बनाकर भोर क्रिकेट क्लब के सामने 169 रन का लक्ष्य रखा।ब्रावो के तरफ से बल्लेबाज आदर्श ने 77 और अभिषेक ने 54 रन का योगदान दिया।भोर के गेंदबाज मिथलेश और बसंत ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भोर क्रिकेट क्लब ने अपने शानदार नाबाद 169 रन की ओपनिंग साझेदारी बदौलत मैच को 10 विकेट से जीत लिया।भोर के एक ओपनर अमित ने जहाँ 82* रन का योगदान दिया वही दूसरे ओपनर सह बर्थडे बॉय शिवम रंजन ने भी शानदार 80* रन बनाए।शिवम रंजन को उसके शानदार बल्लेबाजी के लिए शहर के जाने-माने खेले सामग्री की दुकान जी के स्पोर्ट्स के द्वारा मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

Birthday boy shivam

ज्ञात हो कि शिवम रंजन इस जिले का जूनियर क्रिकेट का एक उभरता हुआ उत्कर्ष ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिसने SGFI अंडर-14 पू. चम्पारण जिला टीम का लगातार दो सत्र 2018-19 और 2019-20 में प्रतिनिधित्व एक खिलाड़ी सह कप्तान के रूप में किया हैं।

मैच में स्टेट पैनल के अम्पायर मो.कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के हीरा कुमार ने जहाँ अम्पायर की भूमिका निभाई वही स्कोरर का दायित्व आशीष कुमार ने निभाया।

इस मौके पर उपस्थित ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज़ कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, कन्वेनर गुलाब खान,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय, क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,राशिद जमाल खान,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार,ब्रावो टीम के टीम मैनेजर सह वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेंद्र मिश्र बाबा ने भोर क्रिकेट क्लब को इस धमाकेदार जीत पर बधाई दिया हैं।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।