कटिहार लीग:-मयंक पमनानी के नाबाद शतक से सन्नी क्रिकेट क्लब 39 रनों से विजयी।

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला लीग के डिवीज़न A के मैच में आज का मुकाबला लिबर्टी क्रिकेट क्लब बनाम सन्नी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया, जिसमें सन्नी के कप्तान विक्रम प्रताप ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

पहले खेलते हुए सन्नी के 2 विकट मात्र 27 रनों पर जल्दी गिरने पर ऐसा लग रहा था कि सन्नी के बल्लेबाजी करने का फैसला कहीं गलत न पड़ जाए पर मध्यक्रम के बल्लेबाज मयंक पमनानी और अश्वनी कुमार के बीच तीसरे विकेट के लिए हुए 168 रनों की साझेदारी ने सन्नी ने बड़े स्कोर की नींव रखी। अश्विन कुमार 74 रन बना कर आउट हुए। जबकि मयंक पमनानी 125 रन बना के आखिर तक आउट नही हुए। उधर लिबर्टी ने 29 रन एक्स्ट्रा दिए। इस प्रकार सन्नी ने 35 ओवर में 4 विकेट पर 281 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लिबर्टी की ओर से रवि, पंकज, रवि सिंह, निर्भय ने 1-1 विकेट लिए।


जबाब पारी खेलते हुए लिबर्टी के भी 2 विकेट 28 रन पर गिर चुके थे पर एक छोर से इस सत्र में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे रवि लारा ने पारी को संभालते हुए 107 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली पर लिबर्टी को हार से नही बचा सके। लिबर्टी की पूरी टीम 5 विकेट पर 242 रन ही बना सकी इस तरह सन्नी क्रिकेट क्लब ने इस इस मुकाबले को 39 रनों से जीत कर 2 अंक हासिल किये। सन्नी कीओर से गौतम ने 2 रोहित 1 और अश्विन में 1 विकेट प्राप्त किये। जबकि रवि लारा को छोर सिर्फ चंदन मार्श ने लिबर्टी की ओर से 40 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली।

आज का मैन ऑफ द मैच संयुक्त रूप से आज के दोनों शतकवीर मयंक पमनानी और रवि लारा को दिया गया।
कल का मैच रेलवे बनाम डायमंड एवेलन गेड़ाबाड़ी के बीच सुबह 9 बजे से डी.एस.कॉलेज के ग्राउंड पे खेला जाएगा।

Related posts

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता