भागलपुर लीग:-नवीन क्रिकेट क्लब की टीम लीग के फ़ाइनल में

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे जिला क्रिकेट सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल में शुक्रवार को नवीन क्रिकेट क्लब ने यूसीसी को 4 विकेट से पराजित कर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया।

फाइनल मैच 29 दिसंबर (रविवार) को भागलपुर क्रिकेट क्लब और नवीन क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा। टॉस जीतकर नवीन क्रिकेट क्लब ने पहले क्षेत्रक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूजीसी की टीम निर्धारित 30 ओवर में 18.5 ओवर में 72 रनों पर ऑल आउट हो गई। यूसीसी की ओर से मयंक चौधरी ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। शेष सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। नवीन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में विकास, विष्णु और बिहारी ने तीन-तीन विकेट लिये।

73 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवीन क्रिकेट क्लब ने 16.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन जुटा लिए और मैच को जीत लिया। नवीन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में रोहित रमन ने नाबाद सर्वाधिक 21 रनों की पारी खेली। अजय ने नाबाद महत्वपूर्ण 9 रन बनाए। यूसीसी की ओर से गेंदबाजी में आमिर और चंदन ने तीन-तीन विकेट लिये। रविवार को होने वाले फाइनल मैच के मुख्य अतिथि भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र शंकर सहाय, विशिष्ट अतिथि बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व संयुक्त सचिव डाॅ. सुनील कुमार सिंह होंगे। अंपायर की भूमिका संदीप कुमार और शुभम ने निभाई। स्कोरर अंकित थे।

मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू, संयोजक फारूक आजम, जगदीश शर्मा, बीसीसीआई कोच संजय कुमार, आलोक कुमार, देवाशीष मजूमदार, बैद्यनाथ मिश्रा, गुड्डू पांडे, करुण सिंह आदि उपस्थित थे।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया