भागलपुर लीग:-वीरू,अभिनंदन और पुरुषोत्तम का अर्दश्तक हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब विजयी।

Khelbihar.Com

भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने मां क्रिकेट क्लब को 83 रनों से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मैच का टॉस हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में वीरू ने 21 गेंदों पर 57 रनों की तेज पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 5 चौके व 4 छक्के लगाए। अभिनंदन और पुरुषोत्तम ने टीम की पारी को संभालते हुए नाबाद 50-50 रनों का योगदान दिया। अंकित ने 21 रन बनाए। मां क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक ने 6 ओवर में 40 रन देकर तीन विकेट झटके। स्कंध ने एक विकेट चटकाया।

202 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मां क्रिकेट क्लब की टीम 25.4 ओवर में 118 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में अपूर्वा ने सर्वाधिक 36 रनों की पारी खेली। रोहित और प्रवीण ने क्रमशः 12-12 रन बनाए। हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सौरभ और वीरू ने क्रमशः 3-3 विकेट लिये। शुभम ने दो, अमर ने एक विकेट झटका। अंपायर की भूमिका धर्मजय और सचिन भारद्वाज ने निभाई। स्कोरर अमन थे। बुधवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में सुबह 9:30 बजे से रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब और नीलकंठ क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।