ईस्ट चम्पारण इंटर स्कूल:-इमैनुएल को हरा जीवन पब्लिक स्कूल फाइनल में

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में जीवन पब्लिक स्कूल ने इमैनुएल पब्लिक स्कूल को 100 रन से पराजित कर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया,जहाँ 5 फरवरी को उसका मुकाबला सेमरॉक पब्लिक स्कूल से होगा।

स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-1 पर हुए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी जे पी एस की टीम ने उत्तम के 50 और आयुष वर्मा के 45* रन के बदौलत निर्धारित 35 ओवर के मैच में 33.4 ओवर में 149/10 का स्कोर बनाया।इमैनुएल के गेंदबाज अमित और ऋषभ ने 3-3 विकेट लिए।

150 रन के लक्ष्य को पीछा करने उतरी इमैनुएल की टीम अपने बल्लेबाजों के विफलता के कारण 23.1 ओवर में सिर्फ 49 के स्कोर पर ही सिमट गई।इमैनुएल के एकमात्र बल्लेबाज रवि ही दहाई अंक में पहुँचते हुए 12 रन बनाए।जे पी एस के गेंदबाज आयुष वर्मा ने 4 और प्रत्युष ने 3 विकेट चटकाए।

जे पी एस के उत्तम को उसके शानदार बल्लेबाजी जे लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स और एजाज स्पोर्ट्स के तरफ से संयुक्त रूप से दिया गया।

मैच में स्टेट पैनल के मो कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी ने अम्पायर की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका में कुमार आर्यन रहे।

27 जनवरी से 5 फरवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट को अनपूर्णा परिवार,जी के स्पोर्ट्स, एजाज स्पोर्ट्स, विशाल स्पोर्ट्स, यमी फूड्स,गैलेक्सी एजुकेशन पॉइंट,स्कूल यूनिफॉर्म सेंटर के द्वारा प्रायोजित किया जा रहा हैं।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा, कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,मो आलमगीर,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान,शैलेंद्र मिश्र बाबा,संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,दिवाकर कुमार, संजीव कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक