डायनामिक कृषांग क्रिकेट :- बी.सी.ए क्रिकेट क्लब 87रनों से जीतकर फाइनल में

Khelbihar.com

Banka: अंग देश के महान सपूत शहीद सतीश के स्मृति में बाँका जिला मुख्यालय स्थित आर एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला खेल संघ और बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप का दूसरा सेमीफाइनल एस,आर, एम, क्रिकेट क्लब और बी,सी, ए, क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

एस,आर, एम, टीम ने टाॅस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया ।
बल्लेबाजी करने को उतरी बी, सी, ए, टीम के बल्लेबाजों ने 7 विकेट खोकर 167 रन बनाया । इसमें सबसे अधिक इस्तियाक ने 37 बाॅल पर 7 चौके की मदद से 39 रन बनाया ।जबकि एस,आर, एम, टीम की ओर से विश्वजीत ने 5 ओवर में 20 रन खर्च कर 2 विकेट झटक लिया ।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी एस, आर,एम, टीम का विकेट नियमित अंतराल पर गिरता रहा और पूरी टीम 17•2 ओवरों में ही मात्र 80 रन बनाकर आॅल आउट हो गया ।इस टीम के दो बल्लेबाजों ने ही दहाई का आँकड़ा छू पाया ।जिसमें एस,आर, एम, का गेंदबाज विश्वजीत ने 2 चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाया । बी,सी, ए, की टीम के गेंदबाज मिलन ने 2 ओवर में मात्र 6 रन देकर 3 विकेट झटक लिया । मिलन ने 14 रन भी बनाया था ।

इसलिए आयोजन समिति ने मिलन को ही मैन ऑफ दि मैच के लिए चुना और डायनामिक इंडिया ग्रुप के उपाध्यक्ष बिभाष यादव ने मिलन को मेडल प्रदान कर पुरस्कृत किया । अंपायर के रूप में लाल मणि मिश्रा और प्रभाष कश्यप ने सराहनीय योगदान दिया जबकि स्कोरिंग मदन कुमार ने किया ।
इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा, बाँका जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, सुधांशु कुमार नीरज कुमार, संजीव कुमार सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे । * के पी चौहान, बाँका ।

Related posts

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर