कटिहार लीग:-नेहरू युवा क्लब मनिहारी ने थ्री स्टार को 5 विकेट से पराजित किया।

Khelbihar.com

Katihar: जिला क्रिकेट लीग डिवीजन बी में आज का मुकाबला ग्रुप डी के लिए थ्री स्टार क्लब बनाम नेहरू युवा क्लब मनिहारी के बीच खेला गया। मैच में टॉस थ्री स्टार के कप्तान रमेश यादव ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

निर्धारित 35 ओवरों के इस मैच में थ्री स्टार की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 12 रन पर ही 2 विकेट पवेलियन वापस लौट गये परंतु मध्यम क्रम में कुछ अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली जहां छोटू कुमार ने 41 बॉल में 29 रनों की पारी खेली जबकि सलामी बल्लेबाज अंकित ने एक छोर संभाले रखा और 42 गेंदों पर सुभबुझ भारी 25 रनों की पारी खेली। जबकि 30 रन अतिरिक्त के रूप में आए, और इस तरह थ्री स्टार की टीम 26.5 ओवर में 143 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।


गेंदबाजी में मनिहारी की ओर से धर्मेंद्र पासवान ने 27 रन देकर तीन विकेट, कप्तान परमिंदर ने 19 रन देकर तीन विकेट जबकि पंकज कुमार को दो सफलता मिली।

बादलों से घिरे मौसम में 143 रनों का पीछा करने उतरी मनिहारी के सलामी बल्लेबाज अक्षय पासवान ने अपने सेंसिबल 38 रनों की पारी की बदौलत जीत की नीव रखी। मिडल आर्डर में अमित के 50 गेंदों ओर नाबाद 23 रनों की पारी की बदौलत नेहरू युवा क्लब मनिहारी ने इस मैच को 6 ओवर रहते 5 विकेट से जीत कर अपने सफर की शुरुआत 2 अंक बटोर कर की।
गेंदबाजी में थ्री स्टार की ओर से पिछले मैच में मैन ऑफ द मैच रहे कप्तान रमेश यादव ने फिर से शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट प्राप्त किये।


मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मनिहारी के सलामी बल्लेबाज अक्षय पासवान को उनकी मैच जिताऊ पारी 38 रनों के लिए दिया गया। कल का मैच पूल डी में ऑफीसर क्रिकेट क्लब और नाईट क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9.30 बजे से डी एस कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए केडीसीए कोषाध्यक्ष सज्जाद आलम ने बताया की डिवीजन बी के 5 मार्च के बाद होने वाले मैच अलग-अलग मैदान पर आयोजित की जाएगी जिसकी सूचना बाद में जारी कर दी जाएगी।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया