4मार्च को होगा बीसीसीआई बनाम सीएबी केस की सुनवाई,बिहार क्रिकेट के हित के लिए रखूँगा मैं अपनी बात-आदित्य वर्मा

Khelbihar.com

Parna: माननीय सुप्रीम कोर्ट कल 2 बजे बीसीसीआई बनाम सीएबी केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश बेंच मे सुनवाई करेगा बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के वर्तमान स्वरूप एवं अध्यक्ष सचिव के विवाद का मामला सुप्रीम कोर्ट के पटल पर बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के दूसरे ग्रूप के अध्यक्ष पटना हाई कोर्ट के वकिल जगन्नाथ सिंह रखेगें।

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व विनोद राय पैनल ने अपने 11वे स्टेटस रिपोर्ट मे बीसीए सचिव के उपर सवालिया निशान लगा कर सुप्रीम कोर्ट मे दिया है । सीएबी के सचिव एवं याचिका कर्ता होने के नाते मै बिहार क्रिकेट के हित के लिए अपनी बात रखने का काम करूगॉ ।

4 जनवरी 18 को सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के बेंच मे खुद वहस कर 18 सालो के संघर्ष के पश्चात बिहार क्रिकेट को प्रथम श्रेणी मैच खेलने का आदेश मिला था, लेकिन इन 2 सालो मे बिहार क्रिकेट का मखौल पुरी दुनिया मे उड़ा चाहे वह नैशनल चैनल पर स्टींग ऑपरेशन क्लीन बोल्ड हो या वर्तमान सचिव एवं अध्यक्ष के बीच चला विवाद हो । मै बिहार के क्रिकेटरो के लिए बीसीसीआई से सुप्रीम कोर्ट के दूारा कमिटी गठन कर बिहार के क्रिकेटरो को न्याय दिलाने के लिए प्रयास करूगॉ ।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें