इंडो नेपाल क्रिकेट:-डफें नेपाल ने कटिहार एकादश को 31 रन से पराजित किया।

Khelbihar.com

Araria: अररिया जिला क्रिकेट संघ के अगुवाई में इंडो नेपाल डे नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आज दसवां मैच डफें एकादश बनाम कटिहार एकादश के बीच जोगबनी हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया।

टॉस नेपाल ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 141 रन बनाए जिसमें विधान ने 44 रन और सोनू ने 41और फ़िरदौस। ने 23 रनों का योगदान दिया कटिहार की ओर से आदित्य सिंह और बद्री ने 4-4 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी कटिहार की टीम ने सभी विकेट के नुक़सान पे 110 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

कटिहार की ओर से अभिषेक आदित्य ने सर्वाधिक 27 रनों की पारी खेली। नेपाल की ओर से फ़िरदौस ने 4 हज़रत और विवेक ने 2-2 विकेट लिए। फ़िरदौस के शानदार खेल के लिए उन्हें मेन ऑफ दी मैच चुना गया। आज का मैन ऑफ द मैच इंडो नेपाल डे नाईट टूर्नामेंट के सचिव फिरोज खान और मिडिया प्रभारी राकेश जी के द्वारा दिया गया।


इस मैच के निर्णायक दिलीप झा और ओमप्रकाश जयसवाल थे स्कोरर की भूमिका में विक्की और बीसीए के द्वारा नियुक्त मैच आब्जर्वर पी.के बसु और कमेंट्री में अमित झा और मदन ने अपना योगदान दिया। इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक फिरोज खान ने बताया कि अगला मैच कल सीनियर वाईआरसीसी और बनारस के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक