बीसीए एथिक्स अफसर ने बर्खास्त सचिव संजय कुमार को लेकर जारी की अंतिम आदेश?देखे

खेलबिहार न्यूज़

पटना 24 अगस्त: दिनांक 23 अगस्त,2020 को सम्पन्न हुए बीसीए के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में लिए गए एसोसिएशन-विरोधी कार्यों में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध करवाई के निर्णय के बाद आज माननीय एथिक्स अफसर ने ऐसे ही दो वादों में अपना अंतरिम आदेश पारित किया गया।।

एथिक्स अफसर अपना अंतिम आदेश पारित करते हुए बर्खास्त सचिव श्री संजय कुमार के लगातार एसोसिएशन विरोधी कार्यों के आरोप को प्रथमदृष्टया सही पाते हुए, श्री संजय कुमार के 31 जनवरी,2020 के बाद के बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के नाम से किये गए सभी पत्राचार,निर्णय,नोटिस,संवाद तथा दावा को निरस्त माना जाए।

माननीय एथिक्स अफसर ने अपने 40 पृष्ठ के आदेश में इसे अंतरिम आदेश बताते हुए अगली सुनवाई की तारीख निश्चित कर दी है तथा इसे अगले या अंतिम आदेश तक लागू माना है। माननीय एथिक्स अफसर ने बीसीए पदाधिकारियों को इस अंतरिम आदेश की सूचना अपने वेबसाइट के जरिये सभी संबंधितों को सूचित करने का निर्देश दिया।आदेश में बीसीसीआई, आई.जी, रजिस्ट्रेशन, माननीय लोकपाल, बैंक,सभी मान्यता प्राप्त जिला संघों तथा अन्य को भी सूचित करने का निर्देश दिया है।


माननीय एथिक्स अफसर ने श्री संजय कुमार, बर्खास्त सचिव को बीसीए के लोगो, लेटर हेड, कथित वेबसाइट तथा मेल आई डी के उपयोग से भी मना किया है। बीसीए के पदाधिकारियों को इस दिशा में करवाई करते हुए संबंधितों को इस आदेश की सूचना देने को कहा है। उपयुक्त जानकारी बीसीए प्रवक्ता व अध्यक्ष मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र द्वारा दी गई है।

Related posts

सीनियर फेडरेशन कुश्ती में बेगूसराय जिला के जूही कुमारी को कांस्य पदक

वाईसीसी चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ओरेंज की टीम जीती

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।