बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मीडिया कमेटी की बैठक कल : कृष्णा पटेल(बीसीए मीडिया कन्वेनर)

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 अगस्त: बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कल दिनांक 28 अगस्त 2020 को बीसीए मुख्यालय के सभाकक्ष में दोपहर 12:00 बजे से बीसीए मीडिया कमेटी की पहली बैठक आहूत की गई है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जिसकी सूचना बीसीए मीडिया कमेटी के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को दी जा चुकी है।इस बैठक में आगामी सत्र- 2020 -21 को ध्यान में रखते हुए कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर गहन विचार-विमर्श करना सुनिश्चित किया गया है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जो निम्नलिखित इस प्रकार हैं :-

1.) सभी सदस्यों का परिचय प्राप्त कर अपने-अपने दायित्वों के निर्वहन पर विचार प्रकट करना।
2.) बीसीए से संबंधित खबरों का केंद्रीकरण करने पर मीडिया कमेटी का विचार।
3.) खेल और खिलाड़ियों, अंपायर एवं सपोर्टिंग स्टाफ से संबंधित विभिन्न प्रकार की जानकारियां या खबरें जो पत्राचार के लिए आवश्यक हो।
उसे वेबसाइट पर लोड करने से पहले मीडिया कमेटी को प्रस्तुत करने पर विचार।
4.) विभिन्न समाचार-पत्रों, वेब मीडिया इत्यादि में बीसीए की प्रकाशित खबरों को बीसीए की वेबसाइट पर स्थान सुनिश्चित करने या बीसीए का एक अपना वेब पोर्टल विकसित करने पर विचार-विमर्श ।
5.) बीसीए की खबरों को विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक मीडिया , प्रिंट मीडिया एवं वेब मीडिया पर प्रमुखता से प्रसारित एवं प्रकाशित कराने पर विशेष जोर देना और विभिन्न जिलों में कम्युनिकेशन सिस्टम का विकास करने पर विचार।
6) बीसीए मीडिया कमेटी के अलावे अन्य किसी असामाजिक तत्वों द्वारा बीसीए के नाम से किसी प्रकार की खबरों को किसी भी मीडिया में दिए जाने पर ठोस कार्रवाई की संभावना पर विचार।

7.) आगामी सत्र-2020-21 में बीसीए की मेजबानी में बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली विभिन्न घरेलू मैचों में पत्रकार बंधुओं के लिए स्पेशल मीडिया गैलरी जोन व समुचित व्यवस्था पर चर्चा ।
8.) अन्यान्य विषय, अध्यक्ष की अनुमति से।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन