क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर से खिलाडियों का रजिस्ट्रेशन 7 सितंबर तक होगा: सुरेश सोनियाल(सीएबी अध्यक्ष)

खेलबिहार न्यूज़

बागेश्वर( उत्तराखंड) 4 सितंबर : बागेश्वर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल ने खेलबिहार न्यूज़ को बताया है कि क्रिकेट ट्रायल के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 7 सितंबर तक किए जाएंगे। जिले के सभी इच्छुक खिलाड़ी 7 सितंबर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जिन खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है लेकिन अपना जन्म प्रमाण पत्र ऑनलाइन वाला या अन्य प्रमाण पत्र नहीं दिए हैं, तो जल्द से जल्द क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अस्थायी आफिस होटल गोमती में जमा कराएं।

कोरोना महामारी को देखते हुऐ रजिस्ट्रेशन के लिये खिलाड़ी आने से पहले एसोसिएशन के कार्यालय के मोबाइल नंबर 901290973 और अधिक जानकारी के लिए सचिव रमेश दानू 9568727378 पर सभी जानकारी हासिल कर सकते है।

उन्होंने ने बताया की क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) की गाइडलाइंस के अनुसार अंडर-14, अंडर – 16 ,अंडर -19,अंडर 23 व सीनियर के महिला/पुरूष के ट्रायल कराये जाएंगे। एसोसिएशन से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में 90 खिलाड़ियों ने पंजीकरण करा लिया है।

पंजीकरण के लिए ये हैं जरूरी दस्तावेज

खिलाड़ी को ऑनलाइन पंजीकरण के लिये कंप्यूटराइज्ड जन्मप्रमाण पत्र, 3 साल के शैक्षिक प्रमाणपत्र, पैन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो, अपना तथा माता-पिता का आधार कार्ड लाना जरूरी है।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी