मैच के दौरान क्रिकेट बॉल पर हैंड सैनिटाइजर लगाने पर खिलाड़ी को किया गया सस्पेंड।

खेलबिहार न्यूज़

6 सीतम्बर: तेज गेंदबाज मिच क्लेडन को इंग्लिश काउंटी क्लब ससेक्स ने पिछले महीने मिडिलसेक्स के खिलाफ बॉब विलिस ट्रॉफी मैच के दौरान क्रिकेट बॉल पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के लिए निलंबित कर दिया था. 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अब सरे के खिलाफ ससेक्स के अगले मैच में हिस्सा नहीं ले पाएगा.

ससेक्स ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि, मिच क्लेडन को हमने सस्पेंड कर दिया है क्योंकि उन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ गेंद पर हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया था और हम इसपर आगे अब कुछ नहीं कहना चाहते.

मैच की पहली पारी में क्लेडन ने इस काम को अंजाम दिया था वो उस दौरान तीन विकेट भी ले चुके थे. बता दें कि कोरोना काल के चलते आईसीसी ने नए निमय इसी साल बनाए जहां मैच पर लार के इस्तेमाल पर पूरी तरह से रोक है.

क्लेडॉन एक अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने 112 प्रथम श्रेणी मैच, 110 लिस्ट-ए मैच और 147 टी 20 खेले हैं. उनके 310 एफसी विकेट हैं, जिसमें 11 पांच विकेट-हॉल और नौ 10-फोर्स शामिल हैं. लिस्ट ए और टी 20 में, क्लेडन के क्रमशः 138 और 159 विकेट हैं. इस निलंबन के कारण यह अनुभवी तेज गेंदबाज सरे के खिलाफ टीम के अगले बॉब विलिस ट्रॉफी मैच में नहीं खेल पाएगा.

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,