दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर पर लगा 12 लाख का जुर्माना।जाने क्यों?

30 सितंबर: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर को एक और बड़ा झटका लगा है.

श्रेयश अय्यर को हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है. चूंकि श्रेयश अय्यर के खिलाफ यह स्लो ओवर रेट का पहला मामला है, इसलिए उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

आईपीएल के अधिकारियों की तरफ से श्रेयश अय्यर पर जुर्माना लगने की जानकारी दी गई है. जारी बयान में कहा गया, ”दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने पहला मामला स्लो ओवर रेट से जुड़ा हुआ है. कप्तान अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है.”

श्रेयश अय्यर हालांकि आईपीएल सीजन 13 में पहले कप्तान नहीं है जिन पर स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के कप्तान विराट कोहली पर भी स्लो ओवर रेट की वजह से 15 लाख रुपये का जुर्माना लग चुका है.

दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में पहली हार का सामना भी करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन दिल्ली की टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई. इस हार के बाद दिल्ली ने प्वाइंट्स टेबल में पहला पायदान भी गंवा दिया है.

श्रेयश अय्यर ने मैच के बाद कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी टीम को तीनों क्षेत्रों में मात दी. दिल्ली कैपिटल्स का अलगा मैच 3 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा.

Related posts

आईपीएल 2022 का मिलेगा आज चैंपियन,क्या गुजरात जीतेगा पहला ख़िताब या राजस्थान को संजू बनाएगा दूसरी बार चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बताया क्यों अंबाती रायडू ने आईपीएल से संयास लेने वाले ट्वीट को डिलीट किया

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान