CSK vs KKR:कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया,देखे दोनों टीमों की लिस्ट।

7 अक्टूबर: आईपीएल 2020 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है. केकेआर ने इस मैच में सेम टीम उतारने का फैसला लिया जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. चेन्नई के लिए आज लेग स्पिनर कर्ण शर्मा इस सीज़न का अपना पहला मैच खेलेंगे. कर्ण को पीयुष चावला की जगह मौका मिला है.

टॉस के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. पिछले दो मैचों में जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो हमने अच्छा काम किया. हम वापस गए हैं और देखा है कि हम क्या कर सकते हैं. हम सेम इलेवन के साथ खेल रहे हैं.

वहीं टॉस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि हम सीज़न में ज्यादातर मैचों में लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं. हमारे पास कुछ बुरे खेल और कुछ अच्छे खेल हैं, लेकिन हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता है, आप नए सवालों के अनुकूल होते हैं और यही आखिरी गेम में होता है. हमने टीम में एक बदलाव किया है. पीयुष चावला की जगह कर्ण शर्मा को मौका मिला है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन- सुनील नारेन, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयोन मोर्गेन, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन- फाफ डू प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, दीपक चहर और शार्दुल ठाकुर.

Related posts

आईपीएल 2022 का मिलेगा आज चैंपियन,क्या गुजरात जीतेगा पहला ख़िताब या राजस्थान को संजू बनाएगा दूसरी बार चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बताया क्यों अंबाती रायडू ने आईपीएल से संयास लेने वाले ट्वीट को डिलीट किया

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान